HEADLINES


More

बीपीटीपी निवासियों को जल्द मिलेंगी सुविधाएं - राजेश नागर

Posted by : pramod goyal on : Tuesday, 22 June 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद।

तिगांव से विधायक राजेश नागर ने आज बीपीटीपी के सी ब्लॉक में निवासियों की मौके पर जाकर समस्याएं सुनीं। उन्होंने लोगों से कहा कि वह किसी को भी मूलभूत सुविधाओं की कमी नहीं आने देंगे। उन्होंने मौके पर ही बिल्डर के प्रतिनिधियों को सभी समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करने की बात कही।

विधायक राजेश नागर से यहां के लोगों ने अपनी समस्याओं के लिए संपर्क साधा था जिसके बाद यहां बीपीटीपी पहुंचे विधायक राजेश नागर से स्थानीय लोगों ने अपना दर्द बयां किया। लोगों ने बताया कि उन्हें पीने के पानी की बड़ी समस्या पेश आ रही है जिससे उनका दैनिक कार्य भी सुचारू रूप से नहीं चल पा रहा है। इसके अलावा यहां पर कनेक्टिंग रोड की भी हालत खराब है या वह अभी तक जुड़ ही नहीं सकी हैं। जिसके कारण उन्हें दैनिक आवाजाही में बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सडक़ों के कारण उनके यहां कोई रिश्तेदार आना नहीं चाहता है। लेकिन बिल्डर की ओर से इस ओर कुछ किया ही नहीं जा रहा है।

स्थानीय लोगों ने विधायक को बताया कि यहां पर भीषण गर्मी के बावजूद बिजली की निर्बाध आपूर्ति उन्हें नहीं मिल पा रही है। इन दिनों गर्मियों और बच्चों की होम एजुकेशन के कारण बिजली की अधिक आवश्यकता है लेकिन बिल्डर उन्हें बिजली भी आपूर्ति नहीं कर रहा है। जिसके कारण वह बड़े परेशान हैं।

इस पर विधायक राजेश नाग


र ने मौके पर मौजूद बिल्डर प्रतिनिधियों को इन कामों में ढिलाई न बरतने के निर्देश दिए। श्री नागर ने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं देना और दिलवाना दोनों उनके काम हैं और वह इस काम में किसी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस पर बिल्डर प्रतिनिधियों ने उन्हें एक सप्ताह के अंदर सभी समस्याओं का निदान देने का वादा किया।

इस अवसर पर बिल्डर प्रतिनिधियों में राजीव गुप्तारमाकांत मिश्रा एवं अनिल यादव और निवासियों में आरडब्ल्यूए प्रधान दीपा सेरेनाभूपेंद्र डागरआशा तोमरआरके श्रेष्ठसुनील दत्तआरके साहूअनिल आहूजाशमित तिवारीअनुराग महेश्वरीअमरेंद्ररजत बांगाधीरज अग्रवालपंकज प्रकाशपुश्करअशोक कुमारज्योतिहरीश शर्मासंजय तनेजाजितिन घई आदि शामिल रहे।

No comments :

Leave a Reply