HEADLINES


More

प्राइवेट स्कूलों की मनमानी जारी, जनप्रतिनिधि नहीं कर रहे हैं पेरेंट्स की मदद

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 22 June 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने कहा है कि प्राइवेट स्कूलों द्वारा मांगी जा रही मनमानी फीस के मुद्दे पर जनप्रतिनिधि अभिभावकों की मदद नहीं कर रहे हैं। जबकि मंच की ओर से उन को पत्र भेजकर अभिभावकों की मदद करने की अपील की गई है। 


मंच के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट ओपी शर्मा, प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा व प्रदेश संरक्षक सुभाष लांबा ने कहा है कि प्राइवेट स्कूल संचालकों द्वारा पेरेंट्स से मांगी जा  रही मनमानी फीस व इसका विरोध करने वाले पेरेंट्स के बच्चों को हरास्मेंट करने के मुद्दे पर हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने हरियाणा के सभी सांसद व विधायकों के साथ साथ फरीदाबाद जिले के  विधायक मूलचंद शर्मा
कैबिनेट मंत्री, सीमा त्रिखा चेयरमैन शिक्षा स्वास्थ्य कमेटी विधानसभा, नरेंद्र गुप्ता जी, राजेश नागर,
नीरज शर्मा व नयन पाल रावत को 25 मई को पत्र लिखकर मांग की थी कि वे इस मुद्दे पर पेरेंट्स की मदद करें और मंच की ओर से इस विषय पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को लिखे गए पत्र को अपने माध्यम से मुख्यमंत्री को भेज कर अभिभावकों के हित में उचित कार्रवाई कराएं। मंच के प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा ने कहा है कि उन्होंने अभिभावकों की ओर से व्यक्तिगत तौर पर भी इन सभी जनप्रतिनिधियों से पेरेंट्स की मदद करने की अपील की थी। मंच का कहना है कि अब तक सिर्फ विधायक नीरज शर्मा ने ही मंच के पत्र को मुख्यमंत्री को भेजकर पेरेंट्स के हित में उचित कार्रवाई की सिफारिश की है। मंगलवार को मंच की ओर से एक रिमाइंडर पत्र अन्य सभी विधायकों को भेजकर पुनः अपील की गई है कि मंच द्वारा 28 अप्रैल व 24 मई को मुख्यमंत्री महोदय को प्राइवेट स्कूलों द्वारा मांगी जा रही मनमानी फीस के मुद्दे पर अभिभावकों की मदद करने बारे जो पत्र भेजा गया है उसको अपने अनुमोदन के साथ पेरेंट्स के हित में कार्रवाई करने के लिए भिजवायें और अभिभावकों की हर संभव मदद करें। मंच ने सभी अभिभावकों से कहा है कि वे अपने क्षेत्र के विधायक से मिलकर मनमानी फीस पर उन्हें ज्ञापन व मांग पत्र देकर  अभिभावकों की मदद करने की मांग करें।

No comments :

Leave a Reply