HEADLINES


More

कंपनी से रंगदारी मांगने के मामले में क्राइम ब्रांच ने अन्य 5 आरोपियों को भी किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday, 22 June 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने सराहनीय कार्य करते हुए एमएस एंटरप्राइजेज से रंगदारी मांगने के मामले मे 5 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


गिरफ्तार आरोपी

1. विक्रम पुत्र लेखराज निवासी गाँव पाली फरीदाबाद।

2. गौरव पुत्र लेखराज निवासी डबुआ फरीदाबाद।

3. विशाल पुत्र ब्रहमपाल निवासी गाँव पाली फरीदाबाद।

4. मोहित पुत्र ब्रहमपाल निवासी गाँव पाली फरीदाबाद।


5. आकाश पुत्र ब्रहमपाल निवासी गाँव पाली फरीदाबाद

पूछताछ में सामने आया कि उपरोक्त सभी आरोपीयान शरारती तथा झगडालू किस्म के व्यक्ति हैं जो कि अपनी दादागिरी जमाने के लिए खेड़ी गुजरान में स्थित M.S. Enterprises नामक कम्पनी के मालिक से  उपरोक्त आरोपीयान रंगदारी मांगते थे तथा रंगदारी ना देने पर जान से मारने की धमकी देते थे व कम्पनी मालिक द्वारा रंगदारी देने में आना कानी करने पर उपरोक्त आरोपीयान ने मिलकर कम्पनी का गेट अपने ट्रैक्टर से तोड़ दिया था।

उपरोक्त आरोपीयान में से आरोपी जितेन्द्र@जीते को दिनाक 17-06-2021 को अपने सूत्रों के माध्यम से क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 ने तिगांव एरिया से गिरफ्तार किया था जिसको दिनांक 18-06-2021 को माननीय अदालत में पेश करके तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया था। 

पूछताछ में आरोपी जितेन्द्र@जीते ने अपने अन्य साथियों के नाम का खुलासा किया, जिस पर कार्यवाही करते हुये अपराध शाखा सेक्टर-48 की टीम ने वारदात में संलिप्त आरोपी जितेन्द्र@जीते के साथियों विक्रम, गौरव, विशाल, मोहित तथा आकाश को दिनांक 20-06-2021 को पाली नेकपुर रोड से नियमानुसार गिरफ्तार किया, उपरोक्त सभी आरोपीयान से रंगदारी के लिए हुए रूपये तथा वारदात में प्रयोग सुदा एक ट्रैक्टर मार्का फ़ार्मट्रैक व एक ट्रोली बरामद किया गया।

उपरोक्त सभी आरोपीयान को आज दिनांक 21-06-2021 को माननीय अदालत में पेश करके जेल भेजा गया है।

No comments :

Leave a Reply