HEADLINES


More

एंटी ड्रग्स डे पर क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने 4 किलो 390 ग्राम गांजा सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 27 June 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- पुलिस आयुक्त महोदय के द्वारा अपराध नियंत्रण व नशा तस्करों पर अंकुश लगाने के लिए के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए  क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने दो गांजा तस्करों  को 4 किलो 390 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है।


जैसा की विधित है पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने हाल ही में एंटी ड्रग अभियान चलाया था। जिसके तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने जानकारी देते हुए बताया कि उनको विशेष सूत्रों से सूचना मिली थी कि आरोपी अनिल जोकि गौतम बुध नगर यूपी का रहने वाला है अभी जवाहर कॉलोनी एनआईटी फरीदाबाद में रह रहा है जोकि डबुआ थाना एरिया में गांजा लेकर बेचने की फिराक में घूम रहा है।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए उनकी टीम ने आरोपी को थाना डबुआ एरिया से गिरफ्तार किया तलाशी के दौरान आरोपी से 3 किलो 500 ग्राम गांजा पत्ती बरामद की गई। 

आरोपी अनिल की निशानदेही पर उनकी टीम ने एक अन्य आरोपी मनोज निवासी डबुआ कॉलोनी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसको भी थाना डबुआ क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

आरोपी मनोज के कब्जे से पुलिस ने 890 ग्राम गांजा बरामद किया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों से कुल 4 किलो 390 ग्राम गांजा बरामद कर दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना डबुआ में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पूछताछ पर आरोपी अनिल ने बताया कि वह नशे के कारोबार में कई वर्षों से संलिप्त हैं अनिल कई बार जेल भी जा चुका है 5 साल से तिहाड़ जेल में बंद था जो कि अभी सितंबर 2020 में जमानत पर आया था आते ही फिर से नशे का कारोबार करने लगा तथा उड़ीसा से अवैध नशा का कारोबार करने वालों से बड़ी खेप लाकर दिल्ली और एनसीआर के क्षेत्र में सप्लाई करता है।

आरोपी मनोज ने बताया कि वह अक्सर बीमार रहता है और इलाज के लिए उसके पास पैसे नहीं रहते इसलिए इलाज के लिए ज्यादा पैसा कमाने के लिए वह नशे के कारोबार में आ गया आरोपी मनोज ने आरोपी अनिल से ही गांजा खरीदा था।


No comments :

Leave a Reply