HEADLINES


More

हिसार में किसानों पर पुलिस द्वारा कराया गया बलप्रयोग दुर्भाग्यपूर्ण - डा सुशील गुप्ता, सांसद

Posted by : pramod goyal on : Sunday, 16 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 चंडीगढ,16 मई। आम आदमी पार्टी सांसद डा सुशील गुप्ता ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल आंदोलनकारी किसानों को अपने घरों पर लौटने की बात करते हैं, दूसरी तरफ किसानों पर पुलिस द्वारा आपके आदेश पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज और


आंसू गैस छोडे जाते हंै। हिसार के अंदर आज इस तरह के क्रूरतापूर्ण व्यवहार की मैं कडी निंदा करता हूं। राज्यपाल महोदय से तत्काल मैं इस मामले मे जांच करने का अनुरोध करता हूं।

सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि हिसार में किसानों पर पुलिस द्वारा किए गए इस बल प्रयोग में काफी संख्या में किसान घायल हुए हैं और कुछ घायल किसानों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
डा सुशील गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण लोगों के एकत्रित होने पर पूरे प्रदेश में लाॅकडाउन लगा है। दूसरी तरफ मुख्यमंत्री जी अपने पूरे अमले के साथ हस्पताल का  उद्घाटन करने पहुंच जाते है। क्या उदघाटन आॅन लाइन नहीं हो सकता था।
डा सुशील ने कहा पिछले 6 महीने से किसानों का आंदोलन शांतिपूर्वक चल रहा है। मुख्यमंत्री जानबूझ कर किसानों के साथ पंगा ले रहें हंै। जबकि एक दिन पूर्व वह ही किसानों से कोरोना की रोक के लिए अपने घर लौटने का अनुरोध करते हंै।
उन्होंने कहा बेहतर होता कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर हिसार में पहुंचे किसानों से बातचीत करते।
जहां तक कोरोना की बात है गांव-गांव फैलता जा रहा है। इसको रोकने में प्रदेश सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

No comments :

Leave a Reply