HEADLINES


More

बिजली कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए कैंप लगाकर टीकाकरण किया

Posted by : pramod goyal on : Saturday 15 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद,15 मई। बिजली कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए शनिवार को कैंप लगाकर टीकाकरण किया। दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम की बल्लभगढ़ डिवीजन सेक्टर 6 में आयोजित इस कैंप में बल्लभगढ़,ओल्ड, ग्रेटर व एनआईटी फरीदाबाद डिवीजनों के 198 कर्मचारि


यों को वैक्सीनेशन किया गया। उल्लेखनीय है कि आल हरियाणा पावर कारपोरेशनज वर्कर यूनियन ने सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष लांबा की अगुवाई में सर्कल के एसई को बृहस्पतिवार को ज्ञापन सौंपकर बिजली कर्मचारियों को विशेष कैंप लगवा कर वैक्सीनेशन करवाने की मांग की थी। एसई नरेश ककड़ ने तूरंत इसका संज्ञान लेते हुए सिविल सर्जन से बातचीत कर शनिवार को वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन करवाया। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष लांबा ने बताया कि केन्द्रीय ऊर्जा मंत्रालय ने भी सभी राज्य सरकारों को पत्र लिखकर बिजली कर्मचारियों को विशेष अभियान के तहत टीकाकरण करवाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि कोविड महामारी से राज्य में आधा दर्जन से अधिक कर्मियों की जान जा चुकी है और हजारों की संख्या में संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने बिजली कर्मचारियों को कोरोना योद्धा मानने और दुर्भाग्यवश मृत्यु होने एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की मांग की।


आल हरियाणा पावर कारपोरेशनज वर्कर यूनियन के वरिष्ठ नेता शब्बीर अहमद गनी व सर्कल सचिव  कृष्ण कुमार ने बिजली कर्मचारियों के लिए शनिवार को वैक्सीनेशन कैंप आयोजित करवाने के लिए एसई नरेश ककड़, एक्शन नीरज दलाल,सीएमओ व टीकाकरण टीम के सभी सदस्यों का आभार प्रकट किया। नेताओं ने बताया की एसई ने हमें बताया है कि अगले सप्ताह में सर्कल आफिस में कैंप आयोजित कर बच्चे कर्मचारियों का टीकाकरण करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि सभी कर्मचारियों की टीका लगाने तक यह अभियान जारी रहेगा। शब्बीर अहमद गनी ने टीकाकरण में कर्मचारियों द्वारा दिए गए सहयोग के लिए उनकी भी सराहना की और आगामी कैंपों में भी भाग लेंगे का आह्वान किया।

No comments :

Leave a Reply