HEADLINES


More

फरीदाबाद पुलिस ने नशे के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 4 स्थानों से बरामद की 118 बोतल अवैध अंग्रेजी व देसी शराब

Posted by : pramod goyal on : Saturday 8 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह द्वारा अवैध नशा तस्करी  करने वाले आरोपियों की धरपकड़ कर अवैध नशे पर लगाम कसने के दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए फरीदाबाद पुलिस ने चार विभिन्न स्थानों से 118 बोतल अवैध अंग्रेजी व देशी शराब बरामद की है।


पुलिस ने 4 मुकदमों में दो आरोपियों को मौके पर काबू कर लिया और दो मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए जिनकी पुलिस द्वारा तलाश करके जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

दर्ज किए गए 4 मुकदमों में थाना मुजेसर की टीम ने दोनों आरोपियों को काबू किया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में जितेंद्र और गौतम का नाम शामिल है।

थाना मुजेसर की टीम ने गुप्त सूत्रों की सहायता से दोनों आरोपियों को फरीदाबाद से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

आरोपी जितेंद्र को गुप्त सूत्रों की सहायता से वर्लपूल चौक के पास वहीं आरोपी गौतम को फरीदाबाद के हार्डवेयर चौक से स्विफ्ट गाड़ी में अवैध इंग्लिश शराब सहित गिरफ्तार किया गया।

आरोपी जितेंद्र जो साउथ दिल्ली का रहने वाला है जिसे अंग्रेजी शराब ब्लैक डॉग की 12 बोतलों सहित गिरफ्तार किया गया। 

आरोपी गौतम जो फरीदाबाद की सैम कॉलोनी का रहने वाला है उसे स्विफ्ट गाड़ी में अंग्रेजी शराब ऑफिसर चॉइस की 60 बोतल व रॉयल स्टैग की 12 बोतलों सहित गिरफ्तार किया गया।

थाना खेड़ी पुल को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति स्कूटी पर अवैध शराब लेकर आएगा जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बिहारी मार्केट चौक पर नाका लगाया। पुलिस नाके को देखकर आरोपी अपनी स्कूटी को वहीं पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने स्कूटी में रखी 36 बोतल देसी संतरा शराब सहित स्कूटी को अपने कब्जे में ले लिया।

वही थाना सूरजकुंड की टीम सूचना मिलने पर लक्कड़पुर गांव पहुंची जहां आरोपित महिला मायावती अवैध शराब बेचते पाई गई परंतु पुलिस टीम को देखकर वह मौके से फरार हो गई। पुलिस द्वारा मौके से 10 बोतल संतरा शराब बरामद की गई।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों जितेंद्र और गौतम को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है और मौके से फरार दोनों आरोपियों की तलाश करके जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply