HEADLINES


More

फरीदाबाद जिल में शनिवार को 2128 मरीज हुए स्वस्थ, 1713 नए संक्रमित

Posted by : pramod goyal on : Saturday 8 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद,8 मई।  उपायुक्त यशपाल ने बताया कि जिला फरीदाबाद में प्रशासन, पुलिस, सामाजिक संगठनों, समाजसेवी संस्थाओं तथा एनजीओ के सहयोग व आमजन की भागीदारी से कोविड-19 के संक्रमण से ग्रस्त लोगों में पिछले तीन दिनों से सुधार हो रहा है।

 उन्होंने बताया कि जिला के सभी इंसीडेंट कमाण्डर अपने अधिकारि

यों और कर्मचारियों की पूरी टीम के साथ चिकित्सा विभाग के अधिकारियों तथा कर्मचारियों के साथ तालमेल बनाकर जिला में कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए बेहतर तरीक़े और सलीके से कार्य कर रहे है। इसी का परिणाम यह है कि पिछले तीनों दिनों से कोरोना संक्रमित लोग अस्पतालों से ठीक हो कर अपने घरों में लौट रहे हैं।
 जिला स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 06 मई फरीदाबाद जिल में कोरोना पीड़ित 1537 नए मरीज़ पाए गए थे। जबकि ठीक होने की संख्या भी अच्छी रही है। 1332 मरीज़ो को ठीक होकर अपने घरों में आए थे। वहीं स्वस्थ्य होने की दर 82 प्रतिशत रह गई थी। इसी प्रकार 07 मई शुक्रवार  को फ़रीदाबाद जिला में कोरोना पीड़ित 1587 नए मरीज़ पाए गए थे। जबकि ठीक होने की संख्या अच्छी रही। शुक्रवार को 1703 मरीजों को ठीक होने पर अपने अपने घरों भेजा गया था। वहीं स्वस्थ्य होने की दर 82.5 प्रतिशत हुई। इसी कड़ी में आज 08 मई शनिवार को
फ़रीदाबाद जिला में कोरोना पीड़ित 1713 नए मरीज़ पाए गए हैं। जबकि ठीक होने की संख्या अच्छी रही है। आज शनिवार 2128 मरीजों को ठीक होने पर अपने अपने घर आ गए। वहीं स्वस्थ्य होने की दर 83.03 प्रतिशत हुई है। 

No comments :

Leave a Reply