HEADLINES


More

प्याली-हार्डवेयर सडक़ निर्माण शुरू न होने से क्षुब्ध अनशनकारी बाबा रामकेवल 5 मार्च से शुरू करेगें धरना-प्रदर्शन

Posted by : pramod goyal on : Thursday 4 March 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 4 मार्च। बहुचर्चित प्याली-हार्डवेयर सडक़ निर्माण शुरू न होने से क्षुब्ध समाजसेवी एवं अनशनकारी बाबा रामकेवल कल 5 मार्च से प्याली चौक पर धरने पर बैठेगें।

बाबा रामकेवल ने कहा कि उन्होंने बीते दो फरवरी को केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, परिवहन मंत्री पं.मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, विधाय

क नरेन्द्र गुप्ता, विधायक राजेश नागर, विधायक नीरज शर्मा के अलावा नगर निगम के आयुक्त एवं जिला उपायुक्त डा. यशपाल यादव, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजीव जेटली, जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी को सडक़ निर्माण के लिए ज्ञापन सौंपा था और गुजारिश भी की थी कि पांच मार्च से पहले सडक़ निर्माण का काम शुरु करवा दें परंतु किसी ने एक न सुनी। जिसके चलते उन्हें धरना-प्रदर्शन के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि  मुझे बजट आश्वासन नहीं काम चाहिए और जिस दिन काम शुरू हो जाएगा मैं स्वयं ही धरना प्रदर्शन खत्म कर दूंगा, काम शुरू नहीं होगा धरना प्रदर्शन चलता रहेगा। अब आश्वासनों से काम नहीं चलेगा। जिले के लोग और मौतों का तमाशा नहीं देख सकते। हम नेता नहीं समाज सेवी हैं क्षेत्रवासियों और नेताओं अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है। बार-बार आश्वासन के चलते तीन से अधिक मौतें व दर्जनों दुर्घटना घट चुकी है, लेकिन ढाक के तीन पात नहीं नजर आते है।

No comments :

Leave a Reply