HEADLINES


More

निगम में शामिल 24 गांव के सफाई कर्मचारियों को नहीं मिला दो माह का वेतन

Posted by : pramod goyal on : Thursday 4 March 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 4 मार्च : ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन हरियाणा संबंधित सीटू के आह्वान पर आज फरीदाबाद के नगर निगम सभागार में आम सभा की गई। जिसमे हरियाणा सरकार द्वारा फरीदाबाद के 24 गांव जो नगर निगम में शामिल किए गए है। उनके सफाई कर्मचारियों को भी नगर निगम में शामिल करने के आदेश तो सरकार ने दे दिया है परंतु दो माह बीत जाने के बाद भी अभी कर्मचारियों का वेतन नहीं मिला है। जिस कारण कर्मचारी बैचेन है इसलिए आज की मीटिंग बुलाई गई है। इस सभा की अध्यक्षता ग्रामीण सफाई कर्मचारी जि


ला प्रधान दिनेश पाली की रही व मंच संचालन मनोज कुमार बालगुहेर प्रदेश कोषाध्यक्ष ने किया। मुख्य वक्ता देवीराम प्रदेश अध्यक्ष ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन हरियाणा ने संबोधित करते हुए कर्मचारियों को अब तक के किए गए आंदोलनों द्वारा प्राप्त जीत की जानकारी देते हुए बताया और उनका उत्साह बढ़ाया। 

नगर निगम के जिला प्रधान बलबीर बालगुहेर ने संबोधित करते हुए निगम में शामिल हुए सभी कर्मचारियों का स्वागत करते हुए कहा कि आपकी सभी मांगों नगर निगम यूनियन पूरी ताकत के साथ आपकी लड़ाई लड़ेगा और कर्मचारियों को आश्वासन देते हुए कहा कि अगर कर्मचारियों दो माह का वेतन नहीं दिया गया है। श्री बालगुहेर ने कहा कि वेतन न मिलने से कर्मचारियों के बच्चों को पेपर देने से रोका जा रहा है साथ ही राशन व दूध वाले ने भी उन्हें सामान देने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस पर सरकार को ध्यान देना चाहिए। इन समस्याओं को लेकर कल जिला उपायुक्त से वार्ता करेंगे। 

जिला सचिव नानक चंद खैरालिया ने कहा कि अगर सरकार ने आपकी समस्याओं का समाधान नहीं किया तो कर्मचारी को आंदोलन का रुख अख्तियार करना पड़ेगा। इस सभा में दानसिंह, मुकेश, विजय, सहित नगर निगम के अन्य नेता शामिल हुए व ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन फरीदाबाद से  ब्लॉक प्रधान राजू, जिला केशियर अशोक कुमार, राजू नरहवली, मनोज, विनोद सहित अन्य नेता मौजूद रहे।


No comments :

Leave a Reply