HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच ने 2 चोर दबोच, गहने वापिस कर पिडित परिवार को दी खुशियां

Posted by : pramod goyal on : Monday 25 January 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी उप निरीक्षक राकेश सिंह व उनकी टीम द्वारा 4 दिन पहले ही गोदाम से सिगरेट चोरी मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी रवि उर्फ़ मलखान ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर डेढ़ वर्ष पूर्व की गई गहनों की चोरी की वारदात का खुलासा किया है।

आपको बता दें कि आरोपी रवि ने कुछ दिन पहले ही अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर गोदाम से ₹770000 की सिगरेट चोरी की थी जिसमें चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था जिसमें अन्य तीनों को जेल भेज दिया गया था और आरोपी रवि को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था

पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी रवि ने बताया कि वर्ष 2019 में उसने अपने एक अन्य साथी संतोष के साथ मिलकर गहनों की चोरी की थी जिसका मुकदमा थाना पल्ला में दर्ज है। इसके पश्चात आरोपी रवि की मदद से आरोपी संतोष को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

इस मुकदमे में आरोपियों के कब्जे से 1 सोने का हार , 2 सोने की चैन  , 1 सोने की अंगूठी , 1 जोड़ी सोने की कान की बाली जिनकी कीमत करीब 30 लाख रुपए है को बरामद किया गया।

आरोपी रवि ने इसके अलावा एक अन्य चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि उसने थाना ओल्ड क्षेत्र से रुपए चोरी किए थे जिसका मुकदमा थाना ओल्ड में दर्ज है . इस मुकदमे में आरोपी रवि से 20 हजार रुपए नगद बरामद किए गए हैं। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदी हैं और रात के समय घर की खिड़की तोड़कर घर में घुस जाते हैं और चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। 
आरोपी रवि उर्फ मलखान पुत्र राजेंद्र नेहरू कालोनी व आरोपी संतोष उर्फ संतु पुत्र ब्रह्स्वरूप तिलपत गांव का रहने वाला है।

दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेजा गया । 

No comments :

Leave a Reply