HEADLINES


More

विपुल गोयल ने 1 करोड़ 72 लाख की लागत से बनने वाली दो सड़कों का किया उद्घाटन

Posted by : pramod goyal on : Monday 19 August 2019 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 89 के इन्दिरा कॉलोनी में सड़क की जर्जर हालत से बारिश के दिनों में लोगों को वाटर लॉगिंग सहित कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा था इसको देखते हुए फरीदाबाद के विधायक एवं हरियाणा के उद्योग एवं पर्या
वरण मंत्री विपुल गोयल ने 90 लाख रुपए स्वीकृत कराकर आईएमसी सड़क के निर्माण को मंजूरी दिलाई आज 18अगस्त रविवार को इस सड़क के निर्माण के लिए नारियल फोड़कर विपुल गोयल ने शुभारंभ कियाइस सड़क के निर्माण से आसपास के कई कालोनियों के निवासियों को जलभराव से राहत एवं साफ सुथरे रास्ते की सौगात मिलेगी। इसी क्रम में फरीदाबाद के सेक्टर 11 में 82 लाख की लागत से बनने वाली सर्विस रोड के निर्माण कार्य का नारियल फोड़ कर शुभारंभ किया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद के विकास का संकल्प फिर दोहराया, उन्होंने कहा कि विकास के कार्य जो बड़े स्तर पर होने हैं उनमें थोड़ा वक्त लग रहा है लेकिन कार्य जल्द ही पूर्ण होंगे, फरीदाबाद के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए गोयल ने कहा कि धैर्य से आप लोगों ने जो साथ दिया है उसके लिए सभी को साधुवाद है।
 इस अवसर पर सभी को लड्डू खिला कर मुह मीठा कराया गया। उद्घाटन के मौके पर पार्षद सुमन भारती, पूर्व पार्षद धर्मपाल, खादी बोर्ड के मेंबर विजय शर्मा, सुनील आनंद, गोपाल शर्मा श्रीमती इंदिरा देवीरमनवासुदेव अरोड़ा, एनके गर्गराजेश गुप्तायशपाल भल्लाबावा जीआर.आर. गुप्ता, वीरपाल,  सीमा भारद्वाज सहित बड़ी संखा में स्थानीय लोगों की गरिमामय उपस्थिति रही।

No comments :

Leave a Reply