HEADLINES


More

जीएसटी आडिट के विषय को लेकर सेमीनार का आयोजन किया गया

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 14 August 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
प्रैस विज्ञप्ति
फरीदाबाद। डीएलएफ इण्डिस्ट्री एसोसिएशन फरीदाबाद के द्वारा जीएसटी आडिट के विषय को लेकर एक सेमीनार का आयोजन किया गया। इस सेमीना
र में सीए, सीएस विशाल जैन के द्वारा जीएसटी आडिट प्रिरिक्विजिट  सिगनीफिकेन्स पर लिखी गयी एक किताब का विमोचन एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री जे.पी. मल्होत्रा के द्वारा किया गया। श्री विशाल जैन ने बताया कि इस किताब में बेहद सरलता से जीएसटी आडिट से सम्ंबधित विषयों पर महत्वपूर्ण जानकारी दी गयी। सीए जैन ने सेमीनार को सम्बोधित करते हुए बहुत ही शालीनता एवं सरलता के साथ सभी नियम एवं कानून उपस्थितजनों को समझाये और बताये, साथ ही उनकी जरूरतों को भी बताया।
उन्होंने बताया कि प्रत्येक व्यापारी को जिनकी सलाना टर्नओवर पिछले वित्तिय वर्ष 2017-18 में 2 करोड़ या अधिक है और उन्हें जीएसटी आडिट करवाना आवश्यक है वे सभी जीएसटी अधिनियम के अंतर्गत आते है। उन्होंने लगभग 2 घण्टे के सेमीनार में उपस्थित लोगों को कानून से सम्बंधित कई महत्वपूर्ण जानकारी दी एवं शंकाएं भी दूर की। जिस पर सभी व्यापारियों ने सहमति जताई एवं सीए विशाल जैन द्वारा बतायी गयी बातों से संतुष्ट भी हुए।
इस सेमीनार का आयोजन डीएलएफ एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री जे.पी. मल्होत्रा एवं टीएपी-डीसी की सीईओ श्रीमती चारू स्मिता मल्होत्रा के नेतृत्व में में किया गया। सभी उपस्थितजनों ने सीए विशाल जैन का आभार व्यक्त किया एवं उन्हें एसोसिएशन की और से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। इस अवसर पर सीए श्री विमल जैन, उद्योगपति श्री गौतम सहित अन्य उद्योगपति, विभिन्न औद्योगिक संस्थानों के प्रतिनिधि, सीए आदि उपस्थित रहे।

No comments :

Leave a Reply