HEADLINES


More

पचास लाख की रंगदारी मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

Posted by : pramod goyal on : Monday 6 August 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया, और सी आई डी जैसे क्राइम सीरियल देखने के बाद फरीदाबाद के दो युवकों ने 12 जुलाई को उद्योगपति अश्वनी पंचाल से फोन पर बेटे की जान बचाने के बदले 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी, जिसपर क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 पुलिस टीम ने दोनों युवकों को गिरफतार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। दोनों आरोपी नोएडा की एक लिमिटेड कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत है और फिलहाल फरीदाबाद में लिव फॉर नेशन नाम से संस्था चलाते हैं। 
 लोकेंद्र सिंह डीसीपी सेंट्रल ने प्रेस वार्ता के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि फरीदाबाद के जाने माने उद्योगपति अश्वनी पंचाल रोजाना की तरह जब दिन के समय अपने ऑफिस के कार्यो में व्यस्त थे उसी टाइम उनके फ़ोन कि घंटी बजी जैसे ही उन्हों
ने मोबाइल पर आई हुई काल को रिसिव किया काल करने वाले ने अपने आप को गूंज गैंग का सदस्य बतलाया और कहा कि अपने बेटे कि सलामती चाहते हो तो 50 लाख रूपये का इंतजाम कर लो नहीं तो जो होगा उसके लिए तुम स्वयम जिम्मेदार होगे।  डर के मारे  शिकायतकर्ता ने तुरंत बिना देरी किये ये मामला पुलिस के संज्ञान में ला दिया। जिसपर सेंट्रल फरीदाबाद थाने  में दर्ज किया गया। अपराध शाखा सैक्टर 30 इंचार्ज इंस्पेक्टर संदीप मोर ने एक स्पेशल टीम का गठन किया। टीम ने कड़ी मेहनत कर गुरुदत्त और अनिल को काबू किया गया । पूछताछ के दौरान दोनों आरोपीयो जिनका नाम गुरुदत पुत्र गिरधारीलाल निवासी जवाहर कॉलोनी फरीदाबाद व् अनिल  पुत्र जितेंदर निवासी मकान पर्वतीय कॉलोनी फरीदाबाद ने पूछताछ पर बतलाया की हम दोनों नोएडा स्थित एक प्राइवेट लिमिटेड फर्म मे असिस्टेंट जनरल मैनेजर डिप्टी मैनेजर के पद पर नियुक्त है।

No comments :

Leave a Reply