HEADLINES


More

फरीदाबाद फ्रन्टियर समाज संघ ने वितरित किये पौधे

Posted by : pramod goyal on : Sunday 12 August 2018 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

फरीदाबाद। फरीदाबाद फ्रन्टियर समाज संघ द्वारा आज बादशाह खान चौक पर पौधा वितरण एवं पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से फरीदाबाद की महापौर श्रीमती सुमन बाला ने शिरकत की। इस पौधारोपण वितरण कार्यक्रम में प्रधान सुरिन्द्र अरोड़ा (शम्भु)ने आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया।
इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए महापौर श्रीमती सुमन बाला ने कहा कि वृक्षारोपण एवं वृक्ष वितरण करना दोनो ही पुण्य के कार्य है। उन्होंने कहा कि जहां हम वृक्षारोपण करते है वही इन वृक्षो की देखभाल भी करनी चाहिए ताकि यह एक वट वृक्ष का रूप धारण कर हमें शुद्ध वायु, फल, छाया दे सके।
इस अवसर पर प्रधान सुरिन्द्र अरोड़ा (शम्भु) ने कहा कि फरीदाबाद फ्रन्टियर समाज संघ का मुख्य ध्येय समाजसेवा में अग्रणीय भूमिका निभाना है। उन्होंने कहा कि आज संस्था द्वारा लगभग 200 पौधे वितरित किये गये है। उन्होंने कहा कि हमारा मुख्य ध्येय अधिक से अधिक पौधे लगाकर प्रदूषण रूपी राक्षस को दूर भगाना है और इसके लिए वृक्षारोपण के साथ साथ वृक्ष वितरण करना भी जरूरी है क्योकि कई लोग वृक्षो के अभाव में वृक्षारोपण से वंचित रह जाते है इसीलिए संस्था समय समय पर इस तरह के पौधा वितरण का कार्यक्रम आयोजन कर लोगों को पौधे वितरित करेगी ताकि वह अपने अपने क्षेत्रो में पौधो को लगाये और शहर को हरियाली फेलाने का काम करे।


No comments :

Leave a Reply