HEADLINES


More

जीत कुने डो मार्शल आर्ट्स चैंपियनशिप में फरीदाबाद की योगीराज कृष्ण एकेडमी रही विजेता

Posted by : pramod goyal on : Monday 13 August 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
रविवार को राज वाटिका, करोल बाग  दिल्ली में हुई 14 वीं इंडिपेंडेंस डे कप जीत कुन डो चैंपियनशिप में फरीदाबाद के योगीराज कृष्ण एकेडमी के छात्रों ने भाग लिया । जिसमें शहर के 16 खिलाड़ियों ने भी शिरकत की कंपटीशन की अध्यक्षता श्रीमती मीनाक्षी लेखी ( मेंबर ऑफ पार्लियामेंट )जी ने की।
महिला वर्ग में अंडर 10 में भूमिका ने ब्रोंज, सुनिधि ने सिल्वर, शीतल ने ब्रांज़  तथा यशिका ने सिल्वर पदक प्राप्त किए । वही अंडर 12 केटेगरी में दिव्या ने गोल्ड ,खुशी ने ब्रांच पदक हासिल किया । अंडर-17 एज केटेगरी में मनीषा सिल्वर एवं सीमा ने गोल्ड हासिल किया ।वही अंडर-19 में शालू ने गोल्ड हासिल किया ।। पुरुष वर्ग की चैंपियनशिप में हर्ष ने अंडर 15 में तृतीय स्थान , अंडर 17 में संजीव ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।। अंडर-19 में मोहित ने सिल्वर एवं राजहंस ने ब्रांच पर अपना कब्जा जमाया ।।
वही सीनियर कैटेगरी में मनीष ने गोल्ड पदक प्राप्त किया।। शहर के छात्रों ने वुशु कुंफू का प्रदर्शन किया। जिसे देख कर सभी अपने दांतो तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गए ।।मुख्य अतिथि मीनाक्षी लेखा जी ने शहर के खिलाड़ियों को आशीर्वाद दिया। एवं उनके प्रशिक्षक कुंग फू मास्टर राम चामलिंग राई को सम्मानित किया।।

No comments :

Leave a Reply