HEADLINES


More

फरीदाबाद पहुंचे शिरोमणी अकाली दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अवतार सिंह, चुनावों के लिये ली कार्यकर्ताओं की बैठक

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 31 July 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद पहुंचे शिरोमणी अकाली दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अवतार सिंह हित ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ता एस एस बांगा के निवास सैक्टर 9 में अकाली दल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली, बैठक आने वाले हरियाणा विधानसभा के चुनावों को लेकर की गई, जिसमें चुनावी रणनीति तय की । साथ ही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अवतार सिंह हित ने साफ किया कि इस बार अकाली दल अपने चुनाव चिन्ह पर पूरे हरियाणा की 90 विधानसभाओं में चुनाव लडेगा, जिसको लेकर पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जा रही है और रणनीति बनाई जा रही है।
आने वाले हरियाणा विधानसभा
के चुनावों को लेकर अभी से सरगर्मियां तेज हो गई हैं, हलांकि अभी न तो चुनावों की कोई तिथि निश्चित हुई है और न हो ऐसी कोई घोषणा उसके बाद भी सभी राजनैतिक दलों ने अपने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करना शुरू कर दिया है। इस बार हरियाणा के विधानसभा चुनावी मैदान में शिरोमणी अकाली दल ने भी अपनी फौज उतारने की घोषणा की है, जिसके चलते प्रदेश के अलग अलग जिलों में अकाली दल ने बैठकें शुरू कर दी हैं। 
फरीदाबाद पहुंचे शिरोमणी अकाली दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अवतार सिंह हित ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ता एस एस बांगा के निवास नम्बर 205 सैक्टर 9 में अकाली दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली। बैठक आने वाले हरियाणा विधानसभा के चुनावों को लेकर की गई, जिसमें चुनावी रणनीति तय की। 
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अवतार सिंह हित ने बताया कि इस बार उनकी पार्टी हरियाणा की सभी 90 की 90 विधानसभाओं में अपने प्रत्यासी उतारेगी और उनकी पार्टी इस बार अपने चुनाव चिन्ह ही चुनाव लडेगी, साथ ही उन्होंने साफ किया है कि वह इस बार किसी के साथ समझौता नहीं करेंगे अगर उनके साथ कांग्रेस पार्टी को छोडकर कोई पार्टी आती है तो उसका स्वागत है। अवतार सिंह हित ने कहा कि चुनावों को लेकर उन्होंने प्रदेश के सभी जिलों में कार्यकर्ताओं की बैठकें लेना शुरू कर दिया है ताकि वह अपने कार्यकर्ताओं को मजबूती प्रदान कर सकें। इतना ही नहीं जल्द वह अपने उम्मीदवारों की घोषणा भी करने वाले हैं। 

No comments :

Leave a Reply