HEADLINES


More

सिमरन मेकअप स्टूडियो में जरूरतमंद लड़कियों को फ्री ट्रेनिंग देकर

Posted by : pramod goyal on : Thursday 26 July 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
सिमरन मेकअप स्टूडियो , आपको नाम भले ही हाई फाई लग रहा हो लेकिन सोच ज़मीन से जुडी हुई है , आखिर आप सोचेंगे की एक मेकअप स्टूडियो की सोच ज़मीन से कैसे जुडी हुई हो सकती है , तो आपको बता दे की सिमरन मेकअप स्टूडियो ने आज फरीदाबाद में अपनी तीसरी ब्रांच का शानदार शुभारम्भ किया है. इस मौके पर मशहूर से
लिब्रेटी मेकअप आर्टिस्ट  सिमरन कौर   , सिमरन मेकअप स्टूडियो  ब्रांच की फ्रेंचाइज लेने वाली मनु छाबरा और स्टार बज इवेंट की और से सीमा गुम्बर विशेष तौर से मौजूद रही और रिब्बन काटकर सिमरन स्टूडियो की तीसरी ब्रांच का शुभारम्भ किया।  इस मेकअप स्टूडियो में जरूरतमंद लड़कियों को मेकअप की स्किल्स ट्रेनिंग मुफ्त में दी जाएंगी वही जो लड़की अच्छी मेकअप आर्टिस्ट बन जायेगा उन्हें सेलरी भी दी जाएगी वहीं लड़की अपनी इच्छानुसार कही और भी जॉब कर सकती है ।
इस मौके पर पहुंची सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट सिमरन कौर , मनु छाबरा और सीमा गुम्बर ने ख़ास बातचीत में बताया की. आज उन्होंने फरीदाबाद के एनआईटी पांच नंबर मार्कीट में सिमरन मेकअप स्टूडियो की तीसरी ब्रांच का शुभारम्भ किया है. जिसमे ख़ास बात यह है की वह इस स्टूडियो में जरूरतमंद लड़कियों को भी प्रोफेशनली मेकअप ट्रेनिंग देंगी जिसके लिए उनसे किसी भी तरह से कोई फीस नहीं मांगी जायेगी। बल्कि जब वो लडकियां ट्रेनिंग लेकर प्रोफेशनली मेकअप आर्टिस्ट बन जाएंगी तो वह उन्हें अपने स्टूडियो की ब्रांच में उन्हें नौकरी देकर सेलरी भी देंगी। उन्होंने बताय की सिमरन मेकअप स्टूडियो की चौथी ब्रांच भी जल्दी ही चंडीगढ़ में भी खोलने जा रही है और वहां इसी इसी तर्ज पर जरूरतमंद लड़कियों को प्रोफेशनली मेकअप आर्टिस्ट बनने की ट्रेनिंग दी जायेगी। 

No comments :

Leave a Reply