HEADLINES


More

फरीदाबाद पुलिस ने रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सिटी के साथ मिलकर किया रक्तदान शिविर का आयोजन

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 26 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: कोरोना महामारी के इस भयावह समय में जब आमजन रक्तदान करने से घबरा रहे हैं, फरीदाबाद पुलिस के कर्मचारी ऐसे समय में रक्त की कमी को पूरा करने के लिए रक्तदान करने की साहसिक पहल की है।


इस रक्तदान शिविर का आयोजन पुलिस उपायुक्त डॉ अर्पित जैन की पहल पर ब्लड बैंक रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद सिटी  की मदद से किया गया

रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद सिटी के प्रधान डॉ हेमंत अत्री ने पुलिस उपायुक्त डॉ अर्पित जैन का धन्यवाद करते हुए कहा कि फरीदाबाद पुलिस रक्तदान करने में हमेशा आगे रहती है।

कठिन ड्यूटी करने के पश्चात भी पुलिसकर्मी रक्तदान करने से पीछे नहीं हटते और अपने कर्तव्यों के साथ साथ सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर सहयोग देते हैं जिसके लिए वह फरीदाबाद पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं।

पुलिस उपायुक्त डॉ अर्पित जैन ने कहा कि हमारे पुलिसकर्मी दिन रात मेहनत करते हैं इसलिए रक्तदान करने से उनके अंदर रक्त का पुनर्निर्माण होगा जिससे उनकी फिटनेस भी बनी रहेगी। 

इसके साथ ही उन्होंने नागरिकों से भी अपील की कि इस कोरोना महामारी के समय ब्लड बैंक में खून की कमी चल रही है इसलिए उन्हें रक्तदान करने के लिए आगे आना चाहिए ताकि थैलेसीमिया से जूझ रहे बच्चों को समय पर रक्त उपलब्ध करवाकर उनकी जान बचाई जा सके।

No comments :

Leave a Reply