HEADLINES


More

राह चलते लोगों का मोबाइल स्नैच करने वाले झपट्टमार को पुलिस ने दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Saturday 29 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह द्वारा अपराधियों पर नकेल कसकर जिले में लूटपाट व चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने की दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए पुलिस थाना मुजेसर ने झपटमारी के आरोप में आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार किया है।


आरोपी ने कल मुजेसर थाना क्षेत्र के अंदर राह चलते एक व्यक्ति से उसका मोबाइल छीन लिया जिसके चलते उसके खिलाफ थाना मुजेसर में झपट्टमारी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है जो अपनी साइकिल पर सवार होकर ईएसआई अस्पताल से दवाई लेकर अपने घर मुजेसर की तरफ जा रहा था।

जब वह सेक्टर 24 में स्थित स्टेट बैंक के पास पहुंचा तो उसके पास एक फोन आया और वह चलते-चलते फोन पर बात करने लगा, तभी आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर उसके पीछे की तरफ से आया और उसका फोन झपट कर ले गया।

मुकदमा दर्ज होने के पश्चात थाना मुजेसर की पुलिस टीम ने गुप्त सूत्रों के सहायता से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है और अपनी दैनिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए इस प्रकार की वारदातों को अंजाम देता है।

पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply