HEADLINES


More

हरियाणा व्यापार मंडल ने देवेंद्र रतरा को तिकोना पार्क मार्केट एसोसिएशन के प्रधान पद से मनोनीत किया

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 19 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद : हरियाणा व्यापार मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष विजय लक्ष्मी चंद गुप्ता व फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष राम जुनेजा ने फरीदाबाद मार्किट एसोसिएशन के व्यापारियों को प्रधान पद ने नवाजा है। जिसमे तिकोना पार्क मार्केट एसोसिएशन के देवेंद्र रतरा को प्रधान पद


से मनोनीत किया है। इस अवसर पर देवेंद्र रतरा ने उनका आभार जताते हुए कहाकि हरियाणा व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने उन्हें जिस पद से नवाजा है वह उसे पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ कार्य करेंगे। उन्होंने कहा है कि प्रधान होने के नाते दुकानदारों की जो भी समस्या होंगी वह पीछे नहीं हटेंगे और उसे वह पूरा करेंगे। 

श्री रतरा ने कहाकि आज कोरोना महामारी के दौरान सभी दुकाने बंद है उस को लेकर कुछ दिन पहले फरीदाबाद के प्रधानों ने एक बैठक की थी जिस में उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर एवं गृहमंत्री अनिल विज,परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व जिला उपायुक्त से मांग की है कि लॉकडाऊन की इस अवधि में एक सीमित समय के लिए सभी दुकानों को खोलने की अनुमति दी जानी चाहिए।जिससे दुकानदारों का रोजी रोटी चल सके।इस अवसर पर उन्होंने सभी दुकानदारों का भी आभार व्यक्त किया है।  

No comments :

Leave a Reply