HEADLINES


More

परिवहन मंत्री ने कालोनीवासियों को फेसमास्क , सेनेटाइजर और कोविड- 19 से बचाव हिदायते लिखा हुआ पत्र भी वितरित किया

Posted by : pramod goyal on : Sunday 30 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लबगढ़,30 मई।

 हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा आज  रविवार को भाजपा द्वारा मनाए जा रहे सेवा ही संगठन, संगठन ही सेवा कार्यक्रम के तहत सेवा दिवस के उपलक्ष्य में  बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता कॉलोनी, सुभाष नगर व ऑटोपिन कॉलोनी और सेक्टर 62 आसियाना में आयोजित कार्यक्रमों में पहुँचे। इस मौके पर परिवहन मंत्री ने कालोनीवासियों  को फेसमास्क ,
सेनेटाइजर और कोविड- 19 से बचाव की हिदायते लिखा हुआ पत्र भी  वितरित किया। 
परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा आज केंद्र में भाजपा सरकार की दूसरी

पारी के 2 साल मिलाकर केंद्र में मोदी सरकार के 7 साल पूरे हुए है। देश की सरकार लोगो के हितों को लेकर गम्भीरता से बेहतर कार्य कर रही है। कोरोना से बचाव के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार ने बेहतर कदम उठाए है। सरकार ने अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को लाभ पहुँचाने का काम किया है। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि केंद्र सरकार ने लोगों की जान को सुरक्षित करने के लिए जहां बीमारी वही उपचार जैसी योजना लाकर लोगों को जीवन दान देने का काम किया है।
आज के इन कार्यक्रमों की शुरुआत बल्लबगढ़ की जनता कालोनी से की गई।   विधानसभा क्षेत्र की 5 कालोनियों में सेवा दिवस मनाया गया।
कोरोना को देखते हुए सभी जगहों पर   कार्यक्रम सीमित रखे गए ।।
 परिवहन मंत्री ने कहा कि आज कोरोना के मामलों में कमी आने का कारण लोगो का सरकार के दिशा निर्देशों को ध्यान में रखना और समझदारी से काम लेना रहा है।
उन्होंने कहा कि जल्द ही देश से यह बीमारी सभी के द्वारा किये जा रहे प्रयासों से दूर होगी।आज देश प्रदेश का हर नागरिक समझ गया है कि कोरोना महामारी हल्की बीमारी नही है। इससे निपटने के लिए सावधानी बरतनी ज्यादा जरूरी है।

  कार्यक्रम में स्थानीय मंडल अध्यक्ष अनुराग गर्ग व रवि भगत, हरेराम यादव व दिपांसु अरोड़ा, मंडल अध्यक्ष गजेंद्र वैष्णव, राकेश गुर्जर, योगेश शर्मा, लखन बैनीवाल, फकरुद्दीन व रंजीत सहित कालोनी के मुख्य मुख्य लोग मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply