HEADLINES


More

बिजली बिल बढ़ोतरी पर नीरज शर्मा ने बिजली मंत्री से की बात, उपभोक्ताओं की चिंता से अवगत कराया

Posted by : pramod goyal on : Monday 5 April 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 सिक्योरिटी के नाम पर बिजली विभाग द्वारा की जा रही लूट व मनमानी के विरोध में लगातार आवाज उठा रहे विधायक नीरज शर्मा ने इस मुद्दे पर बिजली मंत्री व बिजली सचिव से बात


की है और उनको आम जनता की चिंता से अवगत कराते हुए उचित कार्रवाई करने की मांग की है। हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने नीरज शर्मा के इस विषय पर लगातार किए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ,विधायक नरेंद्र गुप्ता, सीमा त्रिखा, राजेश नागर, नयन पाल रावत से अपील की है कि वे भी आम जनता से जुड़े इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर मुख्यमंत्री व बिजली मंत्री से बात करके बिजली बिल बढ़ोतरी को वापस कराएं और उनको जो ज्ञापन सामाजिक संस्थाओं ने दिया है उसको भी उपभोक्ताओं के हित में उचित कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री, बिजली मंत्री को भेजें। 

हरियाणा अभिभावक एकता मंच के प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा, एनजीओ प्रकृथी ट्रस्ट की संस्थापक अध्यक्ष रमा सरना, हरसीरत फाउंडेशन की चेयरमैन हरमीत कौर ने कहा है कि बिजली विभाग अग्रिम सिक्योरिटी के नाम से जो राशि वसूल रहा है वह किसी भी तरह से न्याय संगत व तर्कसंगत नहीं है। यह बिजली विभाग की पूरी तरह से लूट व मनमानी है और आम जनता के साथ छलावा है। बिजली बिल बढ़ोतरी को लेकर आम जनता सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रही है। ऐसे समय में जनप्रतिनिधियों को आम जनता का साथ देना चाहिए और इस बिल बढ़ोतरी को वापस कराना चाहिए।

No comments :

Leave a Reply