HEADLINES


More

मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 4 April 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 और उनकी टीम ने मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को नाजायज असला सहित गिरफ्तार किया है।


आरोपी की पहचान पंकज पुत्र सुनील कुमार निवासी नुहू मेवात हाल निवासी सेक्टर 24 आजाद नगर झुग्गी मुजेसर फरीदाबाद के रूप में हुई है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि उनको सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला एक आरोपी अवैध असला सहित थाना सेंट्रल एरिया में घूम रहा है।

टीम गठित कर रेड कर आरोपी को थाना सेंट्रल एरिया से चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया, तलाशी लेने पर मौके पर आरोपी से एक जिंदा कारतूस और एक देसी कट्टा 315 बोर बरामद हुआ जिस पर आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला थाना सेंट्रल में दर्ज किया गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि जिस मोटरसाइकिल पर आरोपी सवार था वह मोटरसाइकिल आरोपी ने थाना मुजेसर एरिया से चोरी की थी। जिसका मुकदमा थाना मुजेसर में दर्ज है।

आरोपी ने बताया कि वह नशे का आदी है नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है नाजायज असला के संबंध में पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि आरोपी चार-पांच महीने पहले अपने एक दोस्त के होटल पर खाना बनाने का काम करता था वहां पर कोई अनजान व्यक्ति खाना खाने के लिए आया था जो कि अपना अवैध देसी कट्टा छोड़कर चला गया था।

पुलिस ने आरोपी से देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।


No comments :

Leave a Reply