HEADLINES


More

पुलिस प्रेजेंस डे के दौरान 4 डीसीपी, 10 एसीपी और 25 इंस्पेक्टर सहित करीब 3000 पुलिसकर्मी सड़कों पर रहे मौजूद

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 28 April 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: कोरोना महामारी के चलते एक तरफ पुलिस जवान बीमारी से निपटने के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं और सभी वह प्रयास कर रहे हैं जिससे कि इस बीमारी पर काबू पाया जा सके। दूसरी तरफ फरीदाबाद पुलिस अपराधियों पर भी नकेल कस रही है।


पुलिस के सामने इस समय दो चुनौतियां हैं एक तो कोरोना वायरस और दूसरी तरफ अपराध, फरीदाबाद पुलिस दोनों ही चुनौतियों से बड़े ही योजनाबद्ध तरीके से निपट रही है। पुलिस किसी भी सूरत में नहीं चाहती कि कोई भी अपराधी कोरोना वायरस का फायदा उठाकर किसी भी आपराधिक गतिविधि को अंजाम दे।

जिसके मद्देनजर पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के दिशा निर्देश पर फरीदाबाद पुलिस के सभी अधिकारी, थाना अध्यक्ष, क्राइम ब्रांच ने नाके लगाकर सड़कों पर पुलिस की मौजूदगी दिखाई है।

चेकिंग के दौरान 4 डीसीपी, 10 एसीपी, 25 इंस्पेक्टर सहित करीब 3000 जवान सड़कों पर तैनात थे।

चेकिंग अभियान के दौरान अपराधियों की धरपकड़ के साथ-साथ फरीदाबाद पुलिस ने कोरोनावायरस महामारी से निपटने के लिए सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार लोगों को जागरूक किया।

पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज पुलिस प्रेजेंस डे मनाया गया है सभी थाना क्षेत्रों में नाके लगाकर विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया।

एक तरफ जहां सड़कों पर पुलिस की मौजूदगी से अपराधियों के भी पसीने छूटेंगे दूसरी तरफ कोरोना वायरस से संबंधित सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलाइन की अवहेलना करने वाले लोगों के मन में भी पुलिस की मौजूदगी का डर रहेगा।

No comments :

Leave a Reply