HEADLINES


More

दुष्यंत चौटाला का हर हाल में विरोध करेंगे: जगन डागर

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 9 March 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद ( 9 मार्च ) नेशनल हाइवे -19 पर किसानों का धरना-प्रदर्शन जारी हैं जहाँ मंगलवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जगन डागर ने किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसानों को धोखा देकर भाजपा की गोद में बैठ के सत्ता का सुख भोगने वाले उपमुख्यमंत्री  दुष्यंत चौटाला फरीदाबाद के गांव हीरापुर में होली मानने आ रहे हैं। जो कि किसानों के जले पर नमक छिड़कने जैसा है।  

हम इस बार दुष्यंत चौटाला को फरीदाबाद की धरती पर पांव नहीं रखने देंगे। हम उनका इस बार हर हाल में विरोध करेंगे और उन्हें किसी भी हालत में हीरापुर पहुंचने नहीं देंगे चाहे उन्हे ला

ठियां क्यों न खानी पडें लेकिन दुष्यंत चौटाला को होली मिलन कार्यक्रम में शामिल नहीं होने देंगे।
   
श्री डागर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला रही है। जो विधायक इस प्रस्ताव का साथ नहीं देगा हम उसका विरोध करेंगे और ये पूरे हरियाणा में होगा। ये फैसला पलवल में धरने पर बैठे किसानो ने लिया है।
जगन डागर ने कहा कि वो इस बार होली नहीं मनाएंगे क्योंकि होली उमंग और उत्साह का त्यौहार है। लेकिन मोदी की किसान विरोधी नीतियों के चलते आज हरियाणा सहित देश का किसान बर्बादी की कगार पर बैठा है। इस लिया किसान परिवारों में इस बार होली को लेकर कोई उत्साह नहीं है। जब की फरीदाबाद और पलवल का क्षेत्र बृज का क्षेत्र होने की वजह से यहां पर होली बहुत ही बड़ा पर्व होता है। दूसरी तरफ दुष्यंत चौटाला फरीदाबाद के गांव हीरापुर में 21 मार्च को होली मनाने आ रहे हैं। जो किसानो के जले पर नमक छिड़कने के समान है।

No comments :

Leave a Reply