HEADLINES


More

निगम दो अप्रैल तक निगम टैंडर प्रक्रिया करें पूरी नहीं तो तीन से धरना भूख हड़ताल में होगा तब्दील : बाबा रामकेवल

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 30 March 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 30 मार्च। प्याली-हार्डवेयर सडक़ निर्माण की मांग को लेकर पिछले 26 दिनों से धरने पर बैठे अनशनकारी बाबा राम केवल ने निगम प्रशासन को चेतावनी दी है कि आगामी दो अप्रैल तक अगर निगम प्रशासन सडक़ की टैंडर प्रक्रिया पूरी नहीं करता है तो वह तीन अप्रै


ल से अभिषेक गोस्वामी तथा अन्य टीम के सदस्य अनशन को भूख हड़ताल तब्दील कर देगें। बाबा रामकेवल ने कहा कि जब प्रदेश सरकार द्वारा सडक़ निर्माण कार्य को पास कर दिया है तो निगम प्रशासन इससे बनाने में लेट लतीफी कर रहे है। उन्होंने कहा कि आज धूल भरी आंधी के चलते पूरी सडक़ गैस चैम्बर में तबदील हो गई है। कई बार अधिकारियों को सडक़ पर पानी छिडक़ाव के लिए फोन किया मगर निगम अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। अधिकारियों की लापरवाही से नाराज होकर उन्होंने काली होली मनाई है। इसके अलावा आज इनेलो महिला जिलाध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू ने अपने साथियों के साथ धरने पर बैठे बाबा रामकेवल को अपना समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी की महिला कार्यकर्ता भी बाबा के धरने को समर्थन कर रही है। उन्होंने कहा कि इस सडक़ से जवाहर कालोनी, डबुआ कालोनी, कपड़ा कालोनी, गाजीपुर, नंगला, पंजाबी कालोनी, पर्वतीय कालोनी के लाखों लोग आवाजाही करते है, परन्तु निगम के लापरवाह व नकारा अधिकारी सडक़ बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे है। अगर जल्द से जल्द सडक़ निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया तो इनेलो व एनआईटी क्षेत्र के सामाजिक संगठनों तथा जनता निगम मुख्यालय का घेराव करेगें।

इस अवसर पर कुलदीप सिंह, राकेश उर्फ रक्कू, अभिषेक गोस्वामी, सरदार प्रीतपाल सिंह, राजू बैंसला, प्रमोद भड़ाना, परमिता चौधरी, हरजिन्दर मेंहदीरत्ता, ओमकार सिंह, जयभगवान, भगवान सिंह डूडेजा, दीपक त्रिपाठी, संतोष शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

No comments :

Leave a Reply