HEADLINES


More

नवनियुक्त महिला कांग्रेस जिलाअध्यक्षों का किया स्वागत

Posted by : pramod goyal on : Thursday 18 March 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने सेक्टर 9 कार्यालय पर ऑल इंडिया महिला कांग्रेस द्वारा फरीदाबाद से गजना कालीरमन, सुनीता फागना और सोनू चौधरी को महिला जिला अध्यक्ष के पद पर नियुक्त करने पर उनका फूल बुके देकर बधाई दी। इस अवसर पर आनन्द कौशिक ने कहाकि पु


रे भारत में अब कांग्रेस ने सभी प्रदेश व जिलास्तर पर महिलाओं की नियुक्ति की जा रही है जिससे कांग्रेस पार्टी और मजबूत होगी तथा पार्टी में ताकत बढेगी। उन्होने कहा कि महिलाओं में काम करने की क्षमता अधिक होती है। इसलिए फिर से पूरे भारत में कांग्रेस का पचम लहराएगा। उन्होंने ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रदेश अध्यक्ष कु शैलजा,  पूर्व मुख्यमंत्री हरियाणा भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, व हरियाणा महिला कांग्रेस कमेटी की प्रदेश अध्यक्ष सुधा भारद्वाज का आभार जताते हुए कहाकि कांग्रेस पार्टी के इस फैसले से पार्टी में मजबूती आएगी।

इस अवसर पर बलजीत कौशिक ने कहा कि आज के युग में महिला किसी से कम नहीं है चाहे वो कोई भी फिल्ड हो महिलाएं हमेशा आगे रही हैं। उन्होने कहा  परिवार संभालने के साथ-साथ आज महिलाएं राजनीती में भी अहम भूमिका निभा रही हैं। हमारे देश में पूर्व प्रधानमंत्री इंदरा गाँधी, सोनिया गाँधी, प्रिंयका गांधी, राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल जैसी महिलाओं ने अदभुत काम करके दिखाया है। इस अवसर पर कांग्रेस महिला कमेटी की नवनियुक्त तीनों जिला अध्यक्षों ने पार्टी के आला कमान और जिले के वरिष्ठ कांगे्रसी नेता एवं पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप, करण दलाल, ललित नागर, रघुवीर तेवतिया, योगेश गौड वर्तमान विधायक नीरज शर्मा, विजय प्रताप, जगन डागर सहित सभी नेताओं का आभार जताया और कहा कि वह पार्टी में पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने पद की गरीमा को देखते हुए काम करेंगी। उन्होने कहा वह पार्टी में अधिक से अधिक महिलाओं को जोडेंगी और पार्टी को सत्ता में लाने के लिए भरसक प्रयास करेंगी। 

No comments :

Leave a Reply