HEADLINES


More

हथियारों के प्रदर्शन से रोका तो मारी गोली

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 30 March 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 पलवल में एक युवक को मेला देखना भारी पड़ गया। उसने दुलहेंडी मेले में रंगों की उमंग के बीच हथियारों के प्रदर्शन पर एक सामाजिक दृष्टिकोण रखा ही था कि इसी बात से खफा यहां हवाई फायरिंग कर रहे युवकों पर सीधे उसी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि पलवल जिले के गांव जनौली में हर साल दुलहेंडी पर मेले का आयोजन किया जाता है। सोमवार को इस मेले में सभी लोग बड़े प्यार से एक-दूसरे पर पिचकारियों से रंग डालकर मस्ती कर रहे थे। इसी दौरान कुछ युवक हाथों में हथियार लेकर पहुंच गए और हवा में गोली चलाने लगे।

गांव के ही 22 वर्षीय प्रवीण और अन्य ग्रामीणों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो बात बहस तक आ पहुंची। एक बार तो ग्रामीणों ने समझा-बुझाकर युवकों को शांत कर दिया, लेकिन बाद में वो प्रवीण के घर पर पहुंच गए। वहां प्रवीण नहीं मिला तो उसके पिता को धमकी दी कि आज उसके बेटे को जान से खत्म करना है। लौटने लगे तो रास्ते में मेले से घर आ रहा प्रवीण दिखाई पड़ गया। इनमें शामिल गांव के ही जनक ने प्रवीण पर सीधा फायर कर दिया।

गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल प्रवीण को उसके परिजन जिला नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टर्स ने प्रवीण को मृत घोषित कर दिया। जिला नागरिक अस्पताल में मौजूद गांव के लोगों ने बताया कि हमलावर युवक पहले से ही आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।


No comments :

Leave a Reply