HEADLINES


More

मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच 48 ने दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Thursday 11 March 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने फरीदाबाद शहर में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक शातिर चोर को अवैध असला सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है।


आरोपी की पहचान दिव्यम उर्फ बुई निवासी नारायणा पार्क भाटिया मोहल्ला एनआईटी फरीदाबाद हाल किराएदार डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद के रूप में हुई है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर 17 नंबर चुंगी डबुआ से अवैध असला सहित गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने फरीदाबाद शहर में वर्ष 2020, अक्टूबर, नवंबर में थाना सारन एरिया में दो मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा दो अन्य मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को इसी वर्ष फरवरी और मार्च में कोतवाली थाना एरिया में अंजाम दिया था एवं एक अन्य मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को थाना एनआईटी एरिया में इसी वर्ष के फरवरी महीने में अंजाम दिया था।

आरोपी के खिलाफ उपरोक्त मोटरसाइकिल चोरी के 5 मामलों को सुलझाया गया है। प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मोटरसाइकिल खरीदने व बेचने वाले डीलर के पास काम करता था।

आसानी से पैसे कमाने के लालच के चलते आरोपी मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा।

पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया कि आरोपी स्नैचिंग और चोरी के मामलों में पहले भी जेल की हवा खा चुका है। 

आरोपी ने बताया कि वह चोरी करते समय अपने पास अवैध असला रखता था ताकि पकड़े जाने पर अवैध असला दिखा कर वहां से आसानी से भागा जा सके।

पुलिस ने आज गिरफ्तार आरोपी से पांच मोटरसाइकिल, एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद कर आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

No comments :

Leave a Reply