HEADLINES


More

रिहाना के ट्वीट के खिलाफ भारतीय सेलेब्रिटीज़ के ट्वीट्स की जांच करेगी महाराष्ट्र सरकार

Posted by : pramod goyal on : Monday 8 February 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 नई दिल्ली: 

महाराष्ट्र सरकार में गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र सरकार उन भारतीय सेलेब्रिटीज़ की प्रतिक्रियाओं की जांच करेगा, जिनमें किसान आंदोलन पर अंतरराष्ट्रीय शख्सियतों की ओर से किए गए ट्वीट्स का विरोध किया गया था. देशमुख ने कहा कि प्रदेश के कांग्रेस नेताओं की ओर से इस मुद्दे की जांच करने के आग्रह आए हैं. उन्होंने कहा, 'ऐसा सामने आया है कि कुछ सेलेब्रिटीज़ की ओर से एक ही पोस्ट एक ही वक्त पर आए हैं. ऐसे में इसकी जांच होगी कि ऐसा क्यों हुआ है.'  

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं ने इस बारे में जांच की मांग की थी कि क्या भारतीय सेलेब्रिटीज़ ने बीजेपी के दबाव में आकर मोदी सरकार के प्रति समर्थन दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं पोस्ट की थीं. सोमवार को कांग्रेस के नेताओं ने इसे लेकर देशमुख के साथ एक ऑनलाइन मीटिंग भी की थी. देशमुख फिलहाल कोविड संक्रमित हैं और आइसोलेशन में चल रहे हैं. 

बता दें कि इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना की ओर से किसान आंदोलन पर आए एक ट्वीट के बाद की अंतरराष्ट्रीय शख्सियतों की ओर इस आंदोलन को लेकर ट्वीट आने शुरू हो गए थे. भारत में इसका बड़ा विरोध हुआ था. राजनेताओं, एक्टर्स और खेल जगत की कई हस्तियों ने इसपर ट्वीट किया कि भारत की संप्रुभता से समझौता नहीं हो सकता और आंदोलन की स्थिति सरकार के नियंत्रण में है.


No comments :

Leave a Reply