HEADLINES


More

माइनिंग माफिया के तीन आरोपी गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 15 February 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: माइनिंग माफिया द्वारा पुलिस पर हमला करने के मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए पुलिस चौकी चांद पुर टीम ने तीन आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है।


आपको बता दें कि कल दिनांक 13 फरवरी 2021 को पुलिस को सूचना मिली थी कि नोएडा से 1 बच्चे का अपहरण हुआ है जिस संबंध में यूपी पुलिस की सूचना प्राप्त होने पर कठपुला पुल पर नाकाबंदी कर सिपाही दीपक और एसपीओ अनिल तैनात थे।

इस दौरान जमुना रेती चोरी करने वाले तीन आरोपी अपनी बुग्गी लेकर आ रहे थे जब सिपाही दीपक और एसपीओ अनिल ने उनसे कहा कि कोर्ट के आदेश अनुसार यह काम आप नहीं कर सकते इस पर आप के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कार्यवाही की बात आग बबूला होकर उन्होंने फोन कर अपने अन्य साथियों को बुला लिया और सिपाही दीपक और एसपीओ अनिल पर लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए।

इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मामला थाना छाया सा में दर्ज किया गया था।

पुलिस चौकी चांदपुर ने माइनिंग माफिया के खिलाफ कार्यवाही करते हुए आज तीन आरोपी राजपाल पुत्र रतनलाल निवासी फज्जेपुर खादर, ब्रह्मदत्त पुत्र राजपाल निवासी फाज्जेपुर खादर, जीतन निवासी सोताई को गिरफ्तार किया है।

पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने कहा कि इस तरह के मामले बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे पुलिस कानून को लागू कराने के लिए बाध्य है और अगर पुलिस के काम में कोई बाधा लाने की कोशिश करेगा तो उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

पुलिस चौकी चांदपुर प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम, मामले में संलिप्त अन्य चार आरोपियों किशन, सुभाष, महेश और एक महिला आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है उनको भी जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

No comments :

Leave a Reply