HEADLINES


More

कोरोना काल में छुटा धंधा गाडी की टूटी किस्त, फाईनेसर ने उठाई गाडी आरोपी ने गांजा पत्ती की तस्करी की शुरु

Posted by : pramod goyal on : Monday 15 February 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: क्राईम ब्रांच सैक्ट्रर 85 के प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुमेर सिंह की टीम ने अवैध गांजा तस्करी करने वाले आरोपी निशान्त को थाना सैन्ट्रल के एरिया से गुप्त सूत्रों के आधार पर गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।


आरोपियो की पहचान निशान्त निवासी कृष्णा कालोनी थाना सैक्टर-7 फरीदाबाद के रुप में हुई है।

पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि उपरोक्त आरोपी गांजा बेचने के लिए यमुनापार उत्तर प्रदेश से KGP से होता हुआ फरीदाबाद में बेचने के लिए लायेगा जो सुचना को सच्ची मान कर आरोपी की निगरानी की जो एक पलास्टक के कट्टे में कुछ लेकर आरहा था जो आरोपी को थाना सेन्ट्रल के एरिया में पलास्टक कट्टा में गांजा पत्ती लेकर आ रहा था। 

पुलिस टीम ने नाका बंदी कर उपरोक्त आरोपियो को गांजा सहित थाना सैन्ट्रल के अधिकारीक क्षेत्र से काबू किया है। आरोपियो से तलाशी के बाद 31 किलो 50 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

आरोपियो के खिलाफ थाना सैन्ट्रल फरीदाबाद में एन डी पी एस अधिनियमों के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

आरोपी निशान्त का कोई कमाई का साधन नही होने के कारण लाकडउन मे काफी कर्जा हो गया था जो पैसे कमाने के लिए गांजा की स्पलाई का काम करने लगा जिसने अपने जानकार औमपाल व औमपाल के भान्जे टोनू @ सतेन्द्र व मोनू निवासी सन्त नगर जो तीनो मिलकर फरीदाबाद मे गान्जा स्पलाई का काम करते है जो बाहरी राज्य उडीसा से ट्रास्पोर्ट की मदद से बडी-2 गाडीयो मे काफी मात्रा मे गान्जा मगवाते है 

आरोपी फरीदाबाद के अन्दर स्पलाई का काम करते है जिनसे आरोपी निशान्त ने कई बार गांजा पत्ती लाकर आगे स्पलाई किया है तथा खुद भी फुटकर मे गांजा बेचने का काम करता है जो दिनांक 14.02.2021 को KMP हाईवे से करीब 31 किलो ग्राम गान्जा पत्ती उपरोक्त लोगो से खरीदकर बेचने के लिए आया हूँ।

आरोपी को 31 किलो 50 ग्राम गांजा पत्ती सहित थाना सैन्ट्रल के एरिया से गिरफ्तार किया गया है आरोपी से उपरोक्त आरोपियो के बारे मे खुलाशा किया है।

औमपाल, टोनू @ सतेन्द्र व मोनू की तलाश जारी है। आरोपियो को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

No comments :

Leave a Reply