HEADLINES


More

गुरुदेव बृहस्पति के मंदिर पर हवन यज्ञ का आयोजन किया गया

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 2 February 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 सरकार द्वारा जहाँ कोरोना को लेकर बजट में भी ध्यान रखा है वहीं कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा ने कहा है कि बल्लभगढ़ में लोगों ने कोरोना काल में भी लगातार सेवा भावना से काम किया और अब गुरुदेव बृहस्पति के मंदिर पर हवन यज्ञ


का आयोजन किया गया है ताकि बल्लभगढ़ में सुख शांति बनी रहे और आम जनता कोरोना जैसी बीमारी से बची रहे। इस मौके पर चेयरमैन धनेश अदलखा, व अन्य गणमान्य लोग मौजूद मौजूद रहे ।

 दिखाई दे रहा यह नजारा है बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी स्थित गुरुदेव बृहस्पति मंदिर का जहां पर आज बल्लभगढ़ की सुख शांति के लिए एक हवन का आयोजन किया गया। जिसमें कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिप्पर चंद शर्मा, चेयरमैन धनेश अदलखा, सुरेंद्र तेवतिया वे अन्य लोग पहुंचे। इस मौके पर श्री देव गुरु बृहस्पति सेवक ट्रस्ट के प्रधान ने बताया कि वह पिछले कई वर्षों से लगातार लोगों को फ्री दवा और परामर्श की सुविधा भी दे रहे हैं और साथ ही हर वर्ष आज ही के दिन भंडारा किया जाता है और लोगों की सेवा के लिए हमेशा सभी ट्रस्ट के लोग बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं। वही कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपर चंद्र शर्मा ने कहा कि गुरुदेव बृहस्पति ट्रस्ट में जहां कोरोना काल में भी लोगों की तन मन धन से पूर्ण सेवा की वही लगातार लोगों के लिए डिस्पेंसरी भी खुली हुई है और उनको फ्री में उपचार और दवाई दी जाती हैं उन्होंने आह्वान किया कि दीन दुखी लोगों की सेवा करना ही सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है।

No comments :

Leave a Reply