HEADLINES


More

मूलचन्द शर्मा ने अपने परिवार की तरफ से श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण में 5 लाख 51 हजार की राशि समिर्पत की

Posted by : pramod goyal on : Sunday 14 February 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। श्री राम जन्म भूमि क्षेत्र तीर्थ  निधि समर्पण अभियान हरियाणा  की टीम को हरियाणा  प्रदेश के परिवहन एवं खान भू -विज्ञान मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने अपने परिवार की तर


फ से श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण में  5 लाख 51 हजार  की राशि समिर्पत की है।

बता दे कि आज सुबह राम जन्म भूमि क्षेत्र तीर्थ  निधि समर्पण अभियान हरियाणा  की टीम के सदस्य परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के सेक्टर 8 फरीदाबाद स्थित मकान पर पहुँची जहाँ परिवहन मंत्री के बड़े भाई श्री प्रेमचंद शर्मा,ताराचंद शर्मा, टिपरचंद शर्मा, कर्मचन्द शर्मा और भतीजे कुलदीप शर्मा भी मौजूद रहे। परिवहन मंत्री सहित सभी भाइयों ने मिलकर श्री राम मंदिर निर्माण में 5 लाख 51 हजार का चैक टीम के सदस्य प्रान्त प्रमुख राकेश त्यागी जी,प्रान्त प्रचार प्रसार प्रमुख  मंजुल पालीवाल, जिला सह प्रमुख गोरी दत्त ,अभियान जिला पालक सुरेंद्र शर्मा को सोपा। इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचन्द  ने कहांं की देेश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व देश के अंदर ऐतिहासिक कार्य किए जा रहेे हैं। उन्होंने कहा कि देश के अंदर 492 वर्ष से ज्यादा पुरानी इस समस्याा को दूर कर दिया है आज पूरेेे देश में एक विधान है, उन्होंने कहा कि आज पूरा देश राम मंदिर निर्माण के इंतजार की बाट जोह रहा है जो कि जल्द बनकर तैयार होगा।

 पूरेेे देश में राम मंदिर निर्माण को लेकर  खुशी की लहर है श्री राम जन्मभूमि क्षेत्र तीर्थ निधि समर्पण अभियान की टीम 5 लाख से भी ज्यादा गांवों तक पहुंचेगी और लोगों से इच्छा अनुसार दान लेगी। परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने राम मंदिर निर्माण पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भारत देश भगवान राम की भूमि है ऋषि मुनियों की भूमि है।

No comments :

Leave a Reply