HEADLINES


More

एनएचपीसी के सहयोग से हुआ कोविड 19 जागरूकता अभियान

Posted by : pramod goyal on : Saturday 20 February 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- कोविड अनलॉक में लोगो कोरोना के प्रति और भारतीय कोविड वैक्सीन के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से जज्बा फाउंडेशन, संभार्य फाउंडेशन, और सोनू नव चेतना फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में एनएचपीसी के सहयोग से फरीदाबाद के बाज़ारो ,पार्कों ,ऑटो स्टैंड और बल्लबगढ़ ब्लॉक के ग्रामीण क्षेत्रो में नुक्कड़ नाटक के जरिये जागरूकता अभियान चलाया गया। अभियान की शुरुवात 12 फरवरी को टाउन पार्क से हुई जिसमें फरीदाबाद उप मंडल के एसडीएम जितेंद्र कुमार मुख्यरूप से उप


स्तिथ रहे। उसके बाद नुक्कड़ नाटक सेक्टर 2,3,8 ,9 ,10 ,11 ,15 , 21 , बल्लबगढ़ मार्किट, 5 नंबर मार्किट, ओल्ड सब्जी मंडी, मछगर, चंदावली, दयालपुर,सोतयी, बहवलपुर, बुआपुर, गोंची में मंचन हुआ।

कार्यक्रम में कोरोना लॉक डाउन के संघर्ष से लेकर लोगो की सतर्कता को दिखया गया साथ ही अनलॉक में शुरुवात में हमने जैसे नियमों का पालन किया था वैसे अब भी जरूरी है कि हैम सतर्क रहें और नियमों का पालन करें इसके बारे में समझाया, साथ ही किस तरह भारत की वैक्सीन की पूरे संसार मे मांग है दिखया गया और हमे भी उस पर भरोसा कर अपना नंबर आने पर वैक्सीन लगवानी है उसके बारे में समझया। संभार्य फाउंडेशन के अध्यक्ष अभिषेक देशवाल ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से एनएचपीसी का सहयोग रहा है उसके सहयोग के बिना कार्यक्रम करवाना मुश्किल था। जज्बा फाउंडेशन के अध्यक्ष हिमांशु भट्ट ने सभी कलाकारों का ध्यानवाद करते हुए कहा कि अगर कलाकार चाहे तो किसी भी कुरीति को पनपने न दे और इस मुहीम में भी कलाकारों के मध्य से जागरूकता की गई है। कार्यक्रम में कलाकार आदित्य कृष्ण मोहन, राधा ठाकुर, कृष्णा, तैयब आलम, रोहित, राहुल वर्मा, किशन , गौरव , डॉ दुर्गेश का मुख्य सहयोग रहा।

No comments :

Leave a Reply