HEADLINES


More

चाकू मारकर व्यक्ति को घायल करने के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 19 January 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र व उनकी टीम ने वर्ष 2020 में आरोपियों द्वारा व्यक्ति को चाकू मारकर घायल करने के मामले में आरोपी महेश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


आरोपी को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर नीलम बाटा रोड से गिरफ्तार किया गया और उसे अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें उससे उसके साथियों के बारे में पूछताछ की गई।

आपको बता दें कि अगस्त 2020 में आरोपी ने अपने पांच अन्य साथियों श्याम, नवीन, कप्तान, सुनील और विनोद के साथ मिलकर शराब के नशे में छाँयसा थाना क्षेत्र  में स्थित मौजपुर ठेके के पास दो व्यक्तियों मान महेंद्र उर्फ पिल्लू व चंचल को किसी झगड़े के चलते चाकू मारकर घायल कर दिया था।

पीड़ित की शिकायत पर थाना छाँयसा में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 148,149, 323, 326, 307, 506 और 201 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

इस मामले में दो आरोपी नवीन और कप्तान पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। बाकी बचे तीन आरोपियों को PO घोषित किया जा चुका है। पुलिस जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करके अदालत में पेश करेगी।

आरोपी महेश पुत्र महावीर फरीदाबाद के मोहना गांव का रहने वाला है जिसे पुलिस रिमांड पूरा होने पर अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है। 


No comments :

Leave a Reply