HEADLINES


More

आनॅ लाइन आने वाली शिकयतो के निपटान अधिकारी प्रत्येक सप्ताह पूरा करना सुनिश्चित करें - यशपाल

Posted by : pramod goyal on : Saturday 12 December 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद,12 दिसम्बर । उपायुक्त यशपाल ने आज शनिवार को स्थानीय लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में जिला में सीएम विन्डो, सरल केन्द्र और  अन्य विभागों में आई आनॅ लाइन शिकायतों के निवारण हेतु विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक करके उन्हें दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा हिदायतों के अनुसार सभी  विभागों से सम्बन्धित आनॅ लाइन आ


ने वाली शिकयतो के निपटान   अधिकारी प्रत्येक सप्ताह पूरा करना सुनिश्चित करें।

  सीएम विन्डो तथा सरल केन्द्र पर आई हुई अपने  विभाग से सम्बन्धित शिकायतों का निपटान आनॅ लाइन ही निपटारा सुनिश्चित करें।
 उपायुक्त ने  कहा कि  सभी विभागों के अधिकारी आनॅ लाइन पर आई शिकायतों का निपटान सरकार द्वारा जारी निर्धारित समयावधि में  आनॅ लाइन ही पूरा करने के लिए  एनआईसी के अधिकारियों और कर्मचारियों के तालमेल बनाकर सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार पूरा करना सुनिश्चित करें।
उपायुक्त ने श्रम,परिवहन हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, रोजगार, वन, समाज कल्याण, जिला  विकास एवं पंचायत, राजस्व,  महिला एवं बाल विकास,  एमसीएफ, खाद्य एवं आपूर्ति,स्वास्थ्य विभाग सहित सभी विभागों की एक एक करके अधिकारियों के साथ आनॅ लाइन आई शिकायतों की समीक्षा भी की और अधिकारियों को शिकायतों का  समाधान करने के निर्देश दिये और कहा कि आनॅ लाइन शिकायतों के निवारण के लिए  कोई पेन्डिगं ना छोड़े। सरकार द्वारा आम जन को  आनॅ लाइन अधिक से अधिक सरकारी  सुविधाओं को क्रियान्वित करने के लिए गम्भीरता से कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आन लाइन में तकनीकी खामी के लिए एनआईसी के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ लगातार तालमेल बनाए रखें। 
 उपायुक्त यशपाल ने बैठक में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों को शो काज नोटिस जारी करने के भी आदेश दिए।

No comments :

Leave a Reply