HEADLINES


More

पुलिस टीम ने मारपीट के कारण हुई हत्या के मामले में 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Thursday 3 December 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के आदेशानुसार,  डीसीपी सेन्ट्रल व एसीपी साहब के दिशानिर्देशों पर कार्यवाही करते हुए, थाना पल्ला प्रभारी निरीक्षक सोहनपाल की टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए मारपीट के कारण हुई दिनेश की हत्या मामले में 5 आरोपियों को मुकदमा दर्ज होने के महज 24 घंटो के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किया गए आरोपियों में फारुक, शशीकांत, उमेश, नवीन और निखिल उर्फ़ सोनू शामिल है।


आपको बता दें कि घटना दरअसल 30 नवम्बर 2020 रात की है। मृतक दिनेश अपने दोस्त की सगाई पार्टी में पल्ला थानाक्षेत्र में पड़ने वाली प्रिंस वाटिका में गया हुआ था जहाँ पर शराब पीने के पश्चात् आरोपियों के साथ उसका छोटी-मोटी बात को लेकर झगडा हो गया था जिसमे दिनेश को गंभीर चोटें आई थी।

चोट की गंभीरता को देखते हुए दिनेश को दिल्ली के सफ़दरजंग हस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ 01 नवम्बर 2020 को दिनेश की मृत्यु हो गई। मृतक दिनेश के भाई महेश चंद की शिकायत पर थाना पल्ला में 01 नवम्बर को ही हत्या के जुर्म में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

थाना पल्ला प्रभारी निरीक्षक सोहनपाल ने आरोपियों की धरपकड के लिए एक टीम गठित की और मुकदमे की तहकीकात शुरू कर दी। इसी कड़ी में कल गुप्त सूत्रों की सूचना व साइबर तकनीक का प्रयोग करते हुए पांचो आरोपियों की पहचान करके उनको थाना पल्ला क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि घटना की रात उन्होंने शराब पी रखी थी और किसी बात को लेकर उनका दिनेश के साथ झगडा हो गया था। नशे की हालत में होने की वजह से उन्होंने दिनेश को ज्यादा चोटें पहुंचा दी जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गई थी।

No comments :

Leave a Reply