HEADLINES


More

गोपाष्टमी पर्व पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ ऊंचा गांव स्थित नंदीग्राम गोशाला पहुंचे

Posted by : pramod goyal on : Sunday 22 November 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
बल्लभगढ़ (22 नवम्बर) गोपाष्टमी के पावन पर्व पर आज हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ ऊंचा गांव स्थित नंदीग्राम गोशाला पहुंचे । 
इस मौके पर

उन्होंने कहा कि गौ माता की सेवा करने से बड़ा धर्म और कोई नहीं है। भारत देश ऋषि-मुनियों की धरती है जहां गौ सेवा करके व्यक्ति अपने जीवन को शांति प्राप्त कर सफल बना सकता है ।

यहां पहुँचने पर नंदीग्राम गोशाला  के प्रधान रूपेश यादव सहित सभी भक्तों ने मंत्री मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया।

 गौशाला में आयोजित  यज्ञ में परिवहन एवं खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने आहुति डाली और गौ माता को गुड़ खिला कर आशीर्वाद लिया। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने उपस्थित सभी भक्तजनों को कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए भी प्रेरित किया उन्होंने कहा कि साल 2020 कोरोना से बचाव का साल है उन्होंने यह भी कहा कि यदि जान है तो जहान है। 

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने घोषणा करते हुए कहा कि गोवंश के लिए नन्दीग्राम गौशाला में अब पक्के शेड बनवायेगे ताकि गौधन सर्दी गर्मी और बारिस  के मौसम में अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके।

कार्यक्रम में मिलन सृष्टि और वीसपोर्ट फाउंडेशन के तहत कोरोना काल में गोवंश की सेवा करने वाले  करीब 15 सेवकों को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर रुपेश यादव, राकेश गुर्जर ,राकेश वशिष्ठ, चार्टर्ड अकाउंटेंट अभिषेक वशिष्ठ,बांके बिहारी, बृजलाल शर्मा,दुर्गेश शर्मा, देवेंद्र गौड़, ऋषिपाल सहित काफी गौ भक्त  मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply