HEADLINES


More

फ़रीदाबाद पुलिस पूरी तरह से निकिता के परिवार के साथ है माता-पिता-भाई प्रत्येक को पुलिस गार्ड दे दिया गया

Posted by : pramod goyal on : Monday 2 November 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 *फरीदाबाद की बेटी निकिता के परिवार के साथ पुलिस की गहरी संवेदना है फ़रीदाबाद पुलिस पूरी तरह से निकिता के परिवार के साथ है माता-पिता-भाई   प्रत्येक को पुलिस गार्ड दे दिया गया है।*

 
*आज भाई को सेल्फ़-डिफ़ेन्स के लिए आर्म्ज़ का लाइसेन्स दे दिया गया। केस का चालान दो-तीन दिन में कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा। सख़्त-से-सख़्त सजा की पैरवी की जाएगी और  आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।* श्री ओपी सिहं, पुलिस आयुक्त 


कोरोना के चलते धरना प्रदर्शन की इजाजत नहीं।

निकिता मर्डर केस मे न्याय की आड में कल शहर मे उपद्रव करने वाले 32 उपद्रवियों को गिरफतार किया गया।

गिरफ्तार सभी उपद्रवियों का कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें  से 3 पॉजिटिव पाए गए।इन तीनो ने पचांयत मे भी हिस्सा लिया था।

जिसके चलते  कॉविड-19 की गाइडलाइन के मद्देनजर  बीमारी को फैलने से रोकने के लिए पंचायत करने वाले आयोजकों व अन्य लोगो जो पंचायत में मौजूद थे, को किया जाएगा क्वॉरेंटाइन।

फरीदाबाद: कल दिनांक 1 नवंबर को बिना परमिशन के कुछ लोगों दशहरा ग्राउंड में इकट्ठा हुए जिनमें से कुछ उपद्रवियों ने नेशनल हाईवे को जाम किया और दुकानों मे तोड़फोड की पत्थर बरसाए, वाहनों को क्षती पहुंचाई ,आगजनी की  पुलिस के रोकने पर उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पत्थर बरसाने शुरू कर दिए।

जन सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा हल्का बल प्रयोग कर उपद्रवियों को वहां से खदेड़ा गया।

पत्थरबाजी में 10 पुलिसकर्मियों को चोटें भी आई। उपद्रवियों के द्वारा किए गए इस कृत्य के खिलाफ थाना शहर बल्लभगढ़ में विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया
है।

इस दौरान पुलिस ने 32 लोगों को गिरफ्तार भी किया है गिरफ्तार सभी आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपियों का कोविड-19 टेस्ट कराने पर 3 आरोपी पॉजिटिव पाए गए।

पॉजिटिव तीनों आरोपियों को क्वारंटाइन किया गया है।

पंचायत करने वाले आयोजकों को क्वारंटाइन किया जाएगा। पंचायत में मौजूद सभी लोग अपना टेस्ट करवाएं।

 पुलिस आयुक्त श्रीमान ओपी सिंह ने कहा कि मृतक निकिता के परिवार के साथ पुलिस की गहरी संवेदना है और हर वक्त उनके साथ खड़ी है। फ़रीदाबाद पुलिस पूरी तरह से निकिता के परिवार के साथ है।माता-पिता-भाई प्रत्येक को पुलिस गार्ड दे दिया गया है। आज भाई को सेल्फ़-डिफ़ेन्स के लिए आर्म्ज़ का लाइसेन्स दे दिया गया। केस का चालान दो-तीन दिन में कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा। सख़्त-से-सख़्त सजा की पैरवी की जाएगी और  आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

उन्होने कहा कि फरीदाबाद पुलिस का सभी के प्रति सकारात्मक रूख है लेकिन शहर में कानून, शांति व्यवस्था को बिगाड़ने वाले लोगों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

पुलिस किसी भी हाल में शहर में उपद्रव बर्दाश्त नहीं करेगी। कुछ असामाजिक तत्व हमेशा भीड़ का फायदा उठाकर शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश करते हैं इस तरह के लोगों को जो कल तोड़फोड़ पत्थर बाजी मे शामिल थे को चिन्हित कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।


No comments :

Leave a Reply