HEADLINES


More

टिपर चंद शर्मा ने आदर्श नगर में आरएमसी बनाई जा रही गली के कार्य का किया शुभारंभ

Posted by : pramod goyal on : Thursday 15 October 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लबगढ़ 15 अक्टूबर - हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई श्री टिपर चंद शर्मा जी ने आदर्श नगर में  आरएमसी  बनाई जा रही  गली के कार्य का किया शुभारंभ किया। भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने  बुजुर्गों के हाथ  नारियल तुड़वाकर कार्य की शुरुआत कराई। इसके अलावा उन्होंने त्रिखा कालोनी में पीपल के पेड़ वाली गली के इंटरलॉकिंग टाइल से बनाने के का


र्य की शुरुआत की।

वहीं श्री टिपर चंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के सेक्टर 2 में बनाए जा रहे राजकीय महिला कॉलेज के कार्य का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ स्थानीय पार्षद  दीपक यादव भी मौजूद रहे।
इस अवसर पर श्री टिपर चंद शर्मा का कालोनीवासियों ने जोरदार स्वागत किया।
भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल और कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के नेतृत्व में लगातार विकास कार्य बल्लभगढ़ विधानसभा में चले हुए हैं जिससे यहां की जनता में भी खुशी की लहर है, उन्होंने कहा कि आज बल्लभगढ़ किसी सेक्टर से कम नहीं है यहां कॉलोनियों की गलियों के अंदर दूधिया रोशनी जगमगाती है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में सभी गलियों को पक्का कराने का कार्य लगातार जारी है। विधानसभा के अंदर कहीं भी कोई गली कच्ची नहीं रहेगी । बल्लबगढ़ विधानसभा  की लगभग सड़को ओर गलियों को   आरएमसी बनवाया  गया है।
 पीने के पानी की सुविधा भी भविष्य के लिए बेहतर की जा रही है। इस मौके पर निगरानी कमेटी के चेयरमैन महावीर सैनी,  पारस जैन, रविन्द्र वैष्णव, जितेंद्र बंसल सहित कालोनी वासी मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply