HEADLINES


More

समाज सेवी मोहन तिवारी ने जरुरतमंदो को बाटे सेनिटाइजर मास्क और थैले

Posted by : pramod goyal on : Friday 16 October 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: 16 अक्टूबर। कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए जागरूकता अभियान को आगे बढ़ाते हुए समाजसेवी मोहन तिवारी ने बीते शुक्रवार को सेक्टर 12 फरीदाबाद कोर्ट स्थित अपने कार्यालय पर कोर्ट कैंपस और चैंबर बिल्डिंग में काम करने वाले सफाईकर्मी,गॉ


र्ड, चपरासी आदि जरूरतमंद लोगों को सैनिटाइजर मास्क और थैले वितरित किये। समाज सेवी तिवारी ने कहा कि कोर्ट कैंपस में उनके आस-पास कोर्ट चैंबर बिल्डिंग में काम करने वाले सफाईकर्मी,गॉर्ड, चपरासी आदि जरूरतमंद लोग रहते है उन्होंने उनसे कई बार बोलते थे कि आप हमें सेनिटाइजर, मास्क आदि दिला दो जिसको ध्यान में रख कर उन्होंने आज शुक्रवार को सैनिटाइजर मास्क,थैले आदि समान वितरित किये। 

समाजसेवी मोहन तिवारी ने कहा कि इससे पहले भी उन्होने कोर्ट में काम करने वाले लोगो को थैले, सेनिटाइजर, मास्क आदि वितरित कर चुके है लेकिन दोबारा यहां के काम करने वाले सफाईकर्मीयो, गॉर्ड, चपरासी आदि के कहने पर फिर से उनको सेनिटाइजर,मास्क, थैले आदि सामान देने का पुनः भरोसा दिए थे और जिसके तहत आज उन्होंने वितरण करा दिए। समाज सेवी तिवारी ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के दौर में जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई किसी भी रूप से नही बरतना चाहिए। श्री तिवारी ने सेनिटाइजर, मास्क और थैले वितरण करते समय सभी लोगो से अनुरोध किया की पॉलीथीन का इस्तेमाल बिल्कुल भी न करें, पर्यावरण बचाने के लिए जूट एवं कपड़े के थैले प्रयोग करें। समाजसेवी मोहन तिवारी ने कहा कि कोरोना का सबसे ज्यादा असर समाज के निम्न तबकों के लोगों पर पड़ा है इसलिए उन्होंने सभी सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं से आग्रह किया है कि समाज हित में आगे बढ़कर इस कोरोना बीमारी जंग की लड़ाई लड़न चाहिये। हालांकि उन्होंने कहा कि हमारा फरीदाबाद के सभी भिन्न-भिन्न संस्थान ने हर प्रकार से हर रूप में बढ़चढ कर समाजहित को ध्यान में रख कर जरूरत मंदो की सेवा किये है।

No comments :

Leave a Reply