HEADLINES


More

60 फुट-एयर फोर्स रोड़ बाजार में लगा कोविड-19 कैम्प

Posted by : pramod goyal on : Thursday 8 October 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। वैश्विक महामारी से बचाव के लिए प्रदेश सरकार के दिशा-निर्देशों पर आज स्वास्थ्य विभाग द्वारा 60 फुट-एयर फोर्स रोड़ पर हरियाणा व्यापार मंडल के जिला कार्यालय में कोविड़-19 टेस्ट कैम्प का आयोजन किया गया। इस अवसर पर हरियाणा व्यापार मंडल के जिला प्रधान रामजुनेजा के आह्वान पर व्यापारियों, दुकानों में कार्यरत कर्मचारियों ने कैम्प जांच कराई। इस


मौके पर 134 लोगों ने जांच करवाई जिसमें से 6 लोग पॉजीटिव पाए गए। जिन्हें डाक्टरी सलाह पर तुरन्त जरूरत के हिसाब के अस्पताल व घरों में होम आईसोलेट कर दिया गया। इस कैम्प में एनआईटी-86 विधानसभा क्षेत्र के विधायक नीरज शर्मा भी पहुंचे। जिनका प्रधान रामजुनेजा के नेतृत्व में स्वागत किया गया।

प्रधान रामजुनेजा ने इस अवसर पर आए हुए सभी व्यापारियों से कहा कि वह अपने दुकानों व संस्थानों में सामान लेने आए व्यक्तियों को बिना मास्क के सामान न उपलब्ध कराए। सामान ले व देते वक्त सोशल डिस्टेसिंग की पालना करें तथा ही सैनेटाईजर का उपयोग करें। प्रधान श्री जुनेजा ने कहा कि आगामी दिनों में बल्लभगढ़, सैक्टर-7-10 के बाजार, ओल्ड, सराय ख्वाजा, जवाहर कालोनी, डबुआ कालोनी, पर्वतीय कालोनी, नंगला रोड़ के बाजारों में भी कोविड़-19 टेस्ट कैम्प लगाए जाएगें।

No comments :

Leave a Reply