HEADLINES


More

महिला थाना बल्लभगढ़ पुलिस टीम ने बिहार के सिवान से एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Thursday 24 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: महिला थाना बल्लबगढ़ पुलिस टीम ने राजेश नाम के एक आरोपी को बल्लभगढ़ निवासी महिला के साथ दोस्ती कर झांसे में लेकर बलात्कार करने के जुर्म


में बिहार के सिवान से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।


आपको बता दें कि मामला बल्लभगढ़ जॉन का है कुछ दिन पहले राजेश नाम के व्यक्ति ने एक महिला से दोस्ती की और झांसे में लेकर जबरदस्ती उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने महिला की कुछ गलत फोटो भी अपने फोन में बना ली थी जिनको सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देता था।

महिला ने आरोपी की करतूत के संबंध में महिला थाना बल्लभगढ़ पुलिस को इस बारे में शिकायत दी थी जिस पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार और आईटी एक्ट के तहत मामला महिला थाना बल्लभगढ़ में दिनांक 21 अगस्त 2020 को दर्ज किया गया था।

आरोपी राजेश फरार हो गया था जिसको पकड़ने के लिए एसएचओ महिला थाना बल्लबगढ़ ने टीम बनाकर सूत्रों के माध्यम से पता किया कि आरोपी अपने गांव सिवान बिहार में भाग गया है और वहीं पर रह रहा है।

जिस पर महिला थाना टीम आरोपी राजेश के गांव सिवान बिहार के लिए रवाना हुई।

टीम ने आरोपी की रेकी की तो पता चला कि आरोपी पुलिस टीम से बचने के लिए अपने घर पर ताला लगाकर घर की छत पर सोता है ताकि सभी को यह लगे कि आरोपी घर पर नहीं है।

टीम ने रात को आरोपी के घर पर रेड की तो आरोपी छत पर सोता हुआ मिला पुलिस को देख आरोपी घर के पीछे गन्ने के खेतों में कूदकर भागने लगा जिस पर पुलिस टीम ने आरोपी का पीछा कर कुछ ही दूरी पर आरोपी को धर दबोचा।

No comments :

Leave a Reply