HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच उचागांव ने अवैध हथियार रखने व चोरी के आरोप में तीन शातिर बदमाशों को धर दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 16 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह सिंह द्वारा अपराध व अपराधियों  पर अंकुश लगाने के लिए के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच उचागांव ने तीन शातिर अपराधियों रविन्द्र, सुनील और सुशील को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर गिरफतार किया।



आरोपी *रविन्द्र* को थाना SGM नगर में दर्ज मुकदमा नंबर 325, धारा 25/54/59 आर्म्स एक्ट, थाना आदर्श नगर में दर्ज मुकदमा नंबर 262, धारा 379 IPC, थाना सेंट्रल में दर्ज मुकदमा दर्ज नंबर 300, धारा 379 IPC तथा थाना सदर बल्लबगढ़ में दर्ज मुकदमा नंबर 336 धारा 379 IPC के तहत दशहरा ग्राउंड NIT गिरफ्तार किया गया और उपरोक्त मुकदमों में आरोपी के कब्जे से 1 देशी कट्टा, 1 जिन्दा रौंद, 1 स्कूटी, 1 पल्सर और 1 स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल बरामद की गई।


आरोपी *सुनील उर्फ़ नेपाली* को थाना सिटी बल्लबगढ़ में दर्ज मुकदमा नंबर 478, धारा 379 IPC, थाना SGM  नगर में मुकदमा नंबर 290, धारा 379 IPC के तहत अनाज मंडी बल्लबगढ़ से गिरफ्तार किया गया और उपरोक्त मुकदमों में आरोपी के कब्जे से 2 स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल बरामद की गई।

आरोपी *सुशील* को थाना मुजेसर में दर्ज मुकदमा नंबर 509, धारा 25/54/59 आर्म्स एक्ट के तहत गौंची से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से 1 देशी कट्टा व  1 जिन्दा रौंद बरामद की गई।

आरोपी *रविन्द्र पुत्र राधा चरण* गांव ढीग, बल्लभगढ का रहने वाला है। आरोपी चोरी करने का आदि है और चोरी के 6 मुकदमों में जेल जा चुका है 

आरोपी *सुनील उर्फ नेपाली पुत्र सन्दरा* कलन्दर कालोनी बल्लभगढ का रहने वाला है जोकि लोकडाउन में काम न मिलने की वजह से चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगा था। 

आरोपी *सुशील पुत्र मनोज* गांव फुकराहा थाना मेजरगंज जिला सीमामंढी बिहार का रहने वाला है जो फ़िलहाल जीवन नगर गौच्छी फरीदाबाद में रह रहा था। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह शोंकिया तोर पर कट्टा अपने पास रखता था।


आरोपी को कब्जे से 2 देशी कट्टे व चोरी की 4 बाईक  और 1 स्कूटी बरामद कर आज अदालत में पेश करके जेल भेजा गया है। PRO

No comments :

Leave a Reply