HEADLINES


More

एटीएम को हैंग कर लोगों को ठगने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच एनआईटी ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 13 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच एनआईटी ने एटीएम को हैंग कर लोगों के पैसे निकालने वाले आरोपी शब्बीर को गिरफ्तार किया है। आरोपी मेवात जिले का रहने वाला है।



आरोपी ने शहर बल्लभगढ़ थाना एरिया के अंतर्गत दो वारदातों को अंजाम दिया था। जिस पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 व 406 के तहत मुकदमा नंबर 383 और 384 दर्ज किए गए थे।

आरोपी एटीएम के बाहर खड़ा रहता है और जो भी कोई व्यक्ति एटीएम में पैसे निकालने के लिए आता है उसको मदद देने के बहाने एटीएम को हैंग कर कार्ड बदलकर व्यक्ति के पिन नंबर की जानकारी हासिल कर उनके अकाउंट से पैसे निकाल लेता था।

जब एटीएम हैंग हो जाता था और किसी भी बटन दबाने पर काम नहीं करता था तब आरोपी व्यक्ति को बोलता था कि शायद यह खराब हो गया है आप किसी अन्य एटीएम से पैसे निकाल ले।

जैसे ही व्यक्ति एटीएम मशीन से थोड़ी दूर जाता था तो आरोपी तुरंत व्यक्ति के कार्ड डालकर और पैसे निकाल लेता था।

आरोपी ने थाना शहर बल्लभगढ़ एरिया में स्थित एटीएम से दो वारदात अंजाम दी थी जिसमें एक वारदात में आरोपी ने एक व्यक्ति से ₹26000 निकाले थे और दूसरे व्यक्ति से धोखाधड़ी कर ₹10000 रुपए निकाले थे।

आरोपी से दोनों वारदात सुलझाई गई है। आरोपी से क्राइम ब्रांच एनआईटी ने ₹5000 रुपए बरामद किए हैं।,,, आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया ।

No comments :

Leave a Reply