HEADLINES


More

निष्पक्ष न्याय करने के लिए बुजुर्ग व्यक्ति ने पुलिस कमिश्नर का किया धन्यवाद

Posted by : pramod goyal on : Friday 11 September 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद : आज पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर 21C पहुंचकर शिव दुर्गा विहार , फरीदाबाद के रहने वाले श्री जगदीश सोलंकी ने पुलिस द्वारा उनके साथ किए गए निष्पक्ष न्याय और पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के द्वारा स्थापित की गई नई पुलिस प्रणाली के लिए उनका धन्यवाद व्यक्त किया। 


श्री जगदीश सोलंकी ने बताया कि पिछले 2 साल से उनका झगड़ा उनके पड़ोसी मन्नी से चल रहा है जिसमें जगदीश ने मन्नी को जेल भिजवाया था। इसका बदला लेने के लिए मन्नी ने अपने दोस्तों जितेन्द्र उर्फ गुड्डू व मोहन के साथ मिलकर जगदीश को फसाने की योजना बनाई थी।

योजना में उन्होंने तय किया की जगदीश की गाड़ी जो उसके मकान के बहार खड़ी होती है उसमे गांजा रख देंगे जिससे जगदीश जेल चला जाएगा। योजना के मताबिक दोनों आरोपी दिल्ली से  गांजा लेकर शिव दुर्गा विहार फरीदाबाद पहुचे ही थे कि क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने सूत्रों के आधार पर मिली जानकारी के अनुसार कार्यवाही करते हुए आरोपियों को 7 किलो 900 ग्राम गांजे सहित काबू कर लिया था। 

जिसकी सूचना क्राईम ब्रांच 48 ने जगदीश सोलंकी को दी और क्राईम ब्रांच ने उनको बताया कि मन्नी ने कैसे उनको फसाने के लिए योजना बनाई थी। काईम ब्रांच की सतर्कता के चलते आरोपीयों को पुलिस ने धर - दबोचा। 

श्री जगदीश सिंह सोलंकी ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि अच्छी पुलिस प्रणाली के चलते क्राइम ब्रांच की टीम ने उनको फसाने वाले आरोपीयों को गांजे सहित गिरफ्तार किया है।

श्री जगदीश सिंह ने बताया कि उन्होंने फरीदाबाद पुलिस के अच्छे कार्यों के बारे में अभी तक मात्र सुना था जो अब मेंने देख भी लिया है।

श्री जगदीश सिंह सोलंकी ने उनके खिलाफ बदमाशो के द्वारा रची गई साजिश को नाकाम करने के लिए पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह और फरीदाबाद पुलिस के द्वारा किये जा रहे बहतरीन कार्यो के लिए तह दिल से धन्यवाद किया है।


No comments :

Leave a Reply