HEADLINES


More

डकैती की कोशिश करने के जुर्म में क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 26 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: शहर में डकैती जैसी घटना को अंजाम देने की कोशिश करने वाले अपराधियों के हौसलों को पस्त करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी सेठी मलिक और उनकी टीम ने 6 आरोपियों को दबोचने में कामयाबी हासिल की है।


आपको बता दें कि इंस्पेक्टर सेठी मालिक को सुचना प्राप्त हुई कि मांगर जाने वाले रास्ते पर कुछ आदमी डकैती की कोशिश में इक्कठे हुए है जो सुचना पर तुरंत कार्यवाही करते हुए इंस्पेक्टर सेठी मालिक ने अपनी एक टीम SI रतिराम के नेत्र्तव में तुरंत मोका पर भेजी जो टीम ने मांगर जाने वाले रास्ते पर डकैती की कोशिश करने के जुर्म में 6 आरोपियान को हथियार सहित दबोचा है।

आरोपियों के खिलाफ थाना धौज में मुकदमा नंबर 149 आईपीसी की धारा 399, 402 एवं 25 54 59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों का विवरण

1. गजेन्द्र पुत्र किशन निवासी बजरंग गढ़ रोड हड्डीमील मध्य प्रदेश।

2. चाँद @ आलोक पुत्र आकाश निवासी बिल्ला खेड़ी थाना धरनावदा जिला गुना मध्य प्रदेश।

3. मिथुन पुत्र Lt माखन गांव बिल्ला खेड़ी थाना धरनावदा जिला गुना मध्य प्रदेश।

4. आशीष पुत्र भंवर सिंह निवासी गांव ओरनदी थाना पिपराई जिला अशोक नगर मध्य प्रदेश।
 
5. रामेश्वर पुत्र रुस्तम निवासी बिल्ला खेड़ी थाना धरनावदा जिला गुना मध्य प्रदेश।

6. संजय मोदी पुत्र Lt बाबू राम मोदी निवासी किरायेदार म. न. H-1, 201 1st फ्लोर जहांगीरपुरी दिल्ली।

पूछताछ पर आरोपीयान ने बतलाया कि वह पहले भी चोरी के केस में जेल जा चुके है। हम फरीदाबाद में चोरी की नियत से आये थे जो अचानक हमने डकैती की योजना बना ली और मांगर रोड पर सुनसान रोड पर हथियारों के साथ खड़े हो गये।

हमने इसके अलावा कुछ दिन पहले फरीदाबाद के सेक्टर 14 से एक मकान में घुसकर चोरी भी की थी। जिस पर थाना सेंट्रल में मुकदमा दर्ज है आरोपीयों से यह मुकदमा भी सुलझाया गया है।
     
सहायक पुलिस आयुक्त अपराध श्री अनिल यादव ने बताया कि आरोपी गजेन्द्र पहले भी चोरी के केस में व आरोपी संजय मोदी NDPS के मुकदमा में जेल जा चूका हैं।

आरोपियों से वारदात में प्रयोग एक देशी कट्टा, 3 सरिया लोहा व 2 डंडा व प्रयोगशुदा कार SWIFT DZIRE बरामद की गई है। आरोपी पुलिस रिमांड पर है


No comments :

Leave a Reply