HEADLINES


More

डकैती की कौशिश करने वाले 5 आरोपियों को मौके पर ही किया गिरफतार

Posted by : pramod goyal on : Thursday 24 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः क्राईम ब्रांच सै0 85 ने सराहनीय कार्य करते हुए डकैती की कोशिश करने वाले 5 आरोपियों को दबौचा है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि क्राईम ब्रांच सै0 85 को सूचना मिली थी कि 5 नौजवान लडके सै0 88 मास्टर रोड पर डकैती करने की फिराक में घू


म रहे है। जिसपर प्रभारी क्राईम ब्रांच सै0 85 उप निरीक्षक सुमेर सिंह ने टीम तैयार कर सै0 88 मास्टर रोड की तरफ रवाना हुए। मास्टर रोड पर पहुॅचने के बाद क्राईम ब्रांच की टीम ने आरोपियों को पकडने की अपनी योजना के अनुसार किसी गाडी का आने का इंतजार किया। 


मौके पर एक पिकअप गाडी आई जिसके पीछे क्राइम ब्रांच की टीम ने अपनी गाडी को चलाया। क्राईम ब्रांच ने सूझबुझ दिखाते हुए अपनी गाडी की लाल बती बंद कर दी ताकि रोड पर आगे खडे बदमाशो को पुलिस की भंनक भी ना लगे। क्राईम ब्रांच 85 की टीम के आगे चल रही पिकअप गाडी जब एम.वी.एन स्कूल मास्टर रोड सै0 88 के नजदीक पहुॅची तो बदमाशों ने पिकअप को रूकवाने के लिए उसको पिस्तौल और डंडे दिखाए। 

लेकिन पिकअप ड्राईवर ने अपनी सूझबुझ दिखाते हुए कट मारकर गाडी को भगा ले गया। पिकअप के पीछे चल रही क्राईम ब्रांच की टीम ने अपनी मुस्तैदी दिखाते हुए सभी 5 आरोपियों को डकैती की कोशिश को अंजाम देने के जुर्म में मौके पर ही धर दबौचा।

गिरफतार आरोपीः-

1. सुनिल पुत्र अशोक निवासी धोलपुर राजस्थान हाल निवासी संत नगर ओल्ड फरीदाबाद।

2. रामकुमार पुत्र अशोक निवासी धोलपुर राजस्थान हाल निवासी संत नगर ओल्ड फरीदाबाद।

3. देवेन्द्र पुत्र बैनी निवासी गांधी कालोनी एन.आई.टी फरीदाबाद।

4. सागर पुत्र ओमपाल निवासी जिला हरिद्धार उतराखंड, हाल निवासी एन.आई.टी फरीदाबाद।

5. गुरूविन्द्र पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी गांधी कालोनी एन.आई.टी फरीदाबाद।

क्राईम ब्रांच टीम ने गिरफतार किए गए आरोपियों के खिलाफ थाना खेडीपुल में आई.पी.सी की धारा 399, 402, एवं 25-54-59 आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है।

पूछताछ पर क्राईम ब्रांच की टीम ने आरोपियों से फरीदाबाद शहर में की गई चोरी की 7 वारदात भी सुलझाई है। पुलिस ने आरोपियों से थाना एस.जी.एम नगर की 2, खेडीपुल की 1, ओल्ड फरीदाबाद की 3, एन.आई.टी की 1 वारदात सुलझाई गई है। आरोपियों ने उपरोक्त सभी 7 वारदातों को वर्ष 2019, 2020 में अंजाम दिया था।

आरोपियों ने बताया कि वह सभी दोस्त है सभी स्मैक का नशा करते है नशे के चलते आरोपियों की आपस में दोस्ती हो गई थी। रात के समय जहा जगह मिलती रोड, फूटपात इत्यादि पर ही सो जाते है।

पुलिस ने आरोपियों से डकैती की कौशिश के दौरान मौके से एक देशी कटटा 312 बौर, 3 लोहा पाइप, 1 डंडा और 1 टाॅर्च और दो वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद किया है,, ,इसके अलावा चोरी की वारदात को सुलझाते हुए 14500/-रू0 कैश, 4 टायर रिम के साथ, 1 ई.सी.एम, 2 बैटरी जनरेटर बरामद किए हैं। आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया ।

No comments :

Leave a Reply